ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyAquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal 26 May1 June 2024 Future Predictions

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिनों तक होगी धन की बरसात, मैरिड लाइफ में मचेगी तहस-नहस

Aquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal : राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिनों तक होगी धन की बरसात, मैरिड लाइफ में मचेगी तहस-नहस
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Weekly Horoscope, कुंभ साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह पेशेवर चुनौतियों को पूरी लगन से संभालें। कार्यस्थल पर नई भूमिकाएँ निभाएँ और बेहतर भविष्य के लिए धन को सही तरीके से संभालें। आपका प्रेम जीवन सुखी रहेगा। कोई बड़ी मेडिकल समस्या भी आपको परेशान नहीं करेगी।

कुंभ लव लाइफ:  रिश्ते में आपका रवैया महत्वपूर्ण रहेगा। प्यार में हावी होने वाले व्यक्ति न बनें और एक अच्छे श्रोता भी बनें, जिससे रिश्ता मजबूत होगा। आप अपने एक्स लवर से मिल सकते हैं और पिछला रिलेशन फिर से शुरू होने की संभावना अधिक है। शादीशुदा लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि इसका असर मैरिड लाइफ पर न पड़े। महिला जातकों को परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के लिए तैयार रहने की जरूरत है। कुछ महिलाओं को अपनी लव लाइफ टॉक्सिक लगेगी और वे इससे बाहर निकलना भी पसंद करेंगी। 

कुंभ करियर राशिफल: आप नौकरी के सिलसिले में ट्रैवल कर सकते हैं। आईटी, स्वास्थ्य सेवा, आतिथ्य, बेकिंग और विमानन पेशेवरों को विदेश में नए अवसर दिखाई देंगे। मैनेजमेंट की गुड बुक्स में रहें और सहकर्मियों के साथ टकराव से बचें। कुछ व्यवसायियों को अधिकारियों के साथ समस्याएँ होंगी, जो व्यापार पर गंभीर प्रभाव डाल सकती हैं। इसका जल्द से जल्द सॉल्यूशन निकालें। किसी कलाकार या रचनात्मक व्यक्ति को करियर में पहला ब्रेक मिल सकता है। राजनेताओं को अपने ग्रुप के भीतर की साजिशों के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। 

कुंभ मनी राशिफल: कोई भी आर्थिक समस्या आपको परेशान नहीं करेगी। फ्रीलांसिंग या अतिरिक्त नौकरी से धन की वर्षा होगी। कुछ व्यापारियों को अच्छा मुनाफा होगा। हालाँकि, सरकारी नियमों के चलते भारी वित्तीय खर्च भी आ सकता है। लंबे समय से पेंडिंग कुछ बकाया राशि का भुगतान हो जाएगा, जबकि आप धन भी दान कर सकते हैं। आप किसी भाई-बहन या दोस्त के साथ वित्तीय विवाद भी सुलझा सकते हैं।

कुंभ हेल्थ राशिफल: जो लोग बीमारियों से पीड़ित हैं, उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है और उन्हें मेडिकल केयर की आवश्यकता हो सकती है। अधिक ऑयली और चिकनाई वाले भोजन को छोड़ दें। इसके बजाय प्रोटीन, पोषक तत्व, विटामिन और आवश्यक कार्बोहाइड्रेट से भरपूर भोजन का सेवन करें। आज शराब और तंबाकू दोनों को छोड़ना भी सेहत के लिए महत्वपूर्ण है। गर्भवती महिलाओं को ट्रेन में चढ़ते समय सावधानी बरतनी चाहिए।