ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyAquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal 1925 May 2024 Future Predictions

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिनों में बढ़ेगी सैलरी, वीक रहेगा बेहद खास

Aquarius Weekly Horoscope Kumbh Saptahik Rashifal : राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिनों में बढ़ेगी सैलरी, वीक रहेगा बेहद खास
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Weekly Horoscope, कुंभ साप्ताहिक राशिफल: प्यार और नौकरी में सर्वोत्तम परिणाम देने के लिए नए आइडिया खोजें। सुनिश्चित करें कि आप खर्च पर नियंत्रण रखें और एक उचित सेविंग्स योजना तैयार करें। स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है।

कुंभ लव लाइफ: अपने प्रेम जीवन में रचनात्मक रहें और आप दोनों को रोमांचक गतिविधियों में शामिल होना चाहिए। एक शानदार समय बिताएं, जहां भविष्य के महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएं। सिंगल कुंभ राशि के जातकों की सप्ताह के पहले भाग में किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। फीलिंग जाहिर करने में संकोच न करें और रिस्पॉन्स अधिकतर सकारात्मक होगा। एक दोस्त प्रेम संबंध में परेशानी का कारण बन सकता है। यह ध्यान रखें कि आप रिश्ते में किसी तीसरे व्यक्ति को भड़काने या डिसीजन न लेने दें।

कुंभ करियर राशिफल: वेतन वृद्धि या प्रमोशन की उम्मीद करें। नई भूमिकाओं को निभाने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होगी और आपको सफलता प्राप्त करते समय टीम को एक साथ रखने के लिए भी तैयार रहना होगा। किसी प्रोजेक्ट की सफलता में आपका प्रदर्शन एक महत्वपूर्ण कारक होगा। मार्केटिंग और सेल्सपर्सन को सप्ताह का पहला भाग उत्पादक नहीं लगेगा लेकिन दूसरा भाग अच्छे परिणाम देगा। व्यवसायी नए उद्यम शुरू करेंगे लेकिन सभी नई पार्टनरशिप अच्छे परिणाम नहीं लाएगी। स्टूडेंट्स पेपर क्रैक करके खुश होंगे।

आर्थिक राशिफल: छोटी-मोटी आर्थिक दिक्कतों के बावजूद इस सप्ताह आपकी दिनचर्या अच्छी रहेगी। सुनिश्चित करें कि आप खर्च को कंट्रोल में रखें। वित्तीय योजना आपको ईजी स्ट्रैटजी के साथ अपने वित्तीय पोर्टफोलियो को मजबूत बनाने और संभालने में मदद कर सकती है। चीजों को आसान बनाने के लिए फाइनेंशियल प्लानर की मदद लें। महिला जातक जो उद्यमी हैं, उन्हें विदेशी धन प्राप्त होगा, जिससे उनकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा।  

कुंभ हेल्थ राशिफल: मधुमेह से पीड़ित कुम्भ राशि के जातकों को अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखना चाहिए। जंक फूड छोड़ें और अधिक सब्जियां खाएं। वरिष्ठ नागरिकों को ट्रेन में चढ़ते समय सावधानी बरतनी चाहिए। एथलीट को मामूली चोटें लग सकती हैं। व्यायाम, योग और ध्यान को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। गर्भवती महिलाओं को बाहर जाते समय सावधान रहने की जरूरत है और स्त्री रोग संबंधी समस्याएं चिंता का कारण बन सकती हैं।