ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius weekly Horoscope Kumbh saptahik Rashifal 1218 november 2023 Future Predictions

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : बड़े बदलावों के लिए हो जाइए तैयार, जीवन में हो सकती है उथल- पुथल

Saptahik Kumbh Rashifal Horoscope Future Predictions, Aquarius : राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल : बड़े बदलावों के लिए हो जाइए तैयार, जीवन में हो सकती है उथल- पुथल
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 07:29 AM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Weekly Horoscope, कुंभ साप्ताहिक राशिफल : जीवन में अहम बदलाव हो सकते हैं। इस सप्ताह नए अवसरों के लिए खुद को तैयार रखें। जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेंगे, आपका ध्यान विकसित होने और परिवर्तन को अपनाने की आपकी क्षमता की ओर बढ़ाएगा। इस सप्ताह आपको अपनी दैनिक दिनचर्या को सक्रिय करना होगा। 

लव राशिफल-  लव लाइप में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए एक रोमांटिक डिनर का प्लान करें। मेष राशि के कुछ विवाहित महिलाओं को परिजनों से समस्या हो सकता है। पार्टनर से अपनी परेशानियों के बारे में चर्चा करें और साथ मिलकर समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करें। 

मकर साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे उतार- चढ़ाव वाले दिन, 7 दिनों तक मिलेंगे मिले-जुले परिणाम

करियर राशिफल- इस सप्ताह आप प्रेरक चुनौतियों, तेज विकास, सीखने और बौद्धिक उत्तेजना का अनुभव करेंगे। नए दृष्टिकोण से चीजों को देखें। नए कार्यों की जिम्मेदारियां उठाने के लिए तैयार रहें। इससे करियर में तरक्की के अवसर मिलेंगे। सप्ताह के अंत तक आपको कड़ी मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे और प्रमोशन के चांसेस भी बढ़ेंगे।

धनु साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे अच्छे दिन, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न

आर्थिक राशिफल : कुछ अप्रत्याशित स्रोतों से धन लाभ हो सकता है या राजस्व में वृद्धि हो सकती है। कुछ जातकों को पिछले निवेशों से उचित धन लाभ होगा। इससे आप निवेश के लिए काफी मोटिवेटेड रहेंगे, लेकिन बिना सोचे-समझे निवेश ना करें और निवेश करते समय आर्थिक सलाहकार की मदद लें। इससे धन लाभ के योग बनेंगे।

Laxmi Pujan Diwali 2023 Muhurat Time : इन तीन शुभ मुहूर्त में होगी दीपावली की पूजा, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बरसात

स्वास्थ्य राशिफल: नकारात्मकता को दूर करने के लिए ध्यान या योग का सहारा लिया जा सकता है। हाइड्रेटेड रहना, प्रकृति का आनंद लेना और अच्छी नींद लेना चमत्कारिक रूप से आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा सकता है। अपनी व्यस्त दिनचर्या को स्वस्थ जीवन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में बाधा न बनने दें। नियमित एक्सरसाइज या योगा करें और अपनी डाइट में हेल्दी फूड शामिल करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें