ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Weekly Horoscope 26 November2 December 2023 Saptahik Kumbh Rashifal future predictions

Aquarius Weekly Horoscope: आने वाले 7 दिनों में बढ़ेगी संपत्ति, पास्ट को खंगालने से बचें

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

Aquarius Weekly Horoscope: आने वाले 7 दिनों में बढ़ेगी संपत्ति, पास्ट को खंगालने से बचें
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: आपके प्रेम संबंध में परेशानी के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। ऑफिस में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा और आर्थिक रूप से आपकी लाइफ स्टेबल रहेगी। अपने स्वास्थ्य के बारे में सावधान रहें।

लव राशिफल: आप प्रेमी को लाड़-प्यार देने में अच्छे हैं और प्रेम जीवन को जीवित रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है। हर काम में रोमांटिक रहें और साथ में अधिक समय भी बिताएं। पास्ट को खंगालने और तू तू मैं मैं से भी बचें। इस सप्ताह कुंभ राशि की कुछ महिला जातकों का विवाह भी तय हो सकता है। जिन विवाहित महिलाओं को अपने जीवनसाथी के परिवार के साथ समस्या है, उन्हें सॉल्यूशन खोजने के लिए पति के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करनी चाहिए।
 
करियर राशिफल: दफ्तर में नए काम आसान नहीं होंगे लेकिन आप लगन से उन्हें पूरा कर सकते हैं। काम पर ध्यान केंद्रित करें और सुनिश्चित करें कि आप विवादों का हिस्सा न बनें। आप ग्राहकों से सराहना की भी उम्मीद कर सकते हैं, खासकर जब आप वित्त, बिक्री और स्वास्थ्य सेवा में हों। नए उद्यम शुरू करने के लिए यह सप्ताह अच्छा है और आप उनमें सफल होंगे। विदेशी विश्वविद्यालयों में आवेदन करने वाले छात्रों को अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।
 
आर्थिक राशिफल: इस सप्ताह आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। पिछले कुछ निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा, जबकि आपको पैतृक संपत्ति का एक हिस्सा भी विरासत में मिल सकता है। सौभाग्य से आप उस कानूनी मुद्दे को भी सुलझा लेंगे, जिसके कारण भारी खर्च हो रहा था। व्यवसायियों को विदेशी सोर्सेज से भी धन मिल सकता है और इससे व्यापार के विस्तार के बेहतर अवसर सुनिश्चित होंगे।
 
स्वास्थ्य राशिफल: इस सप्ताह हेल्थ संबंधी बीमारी से सावधान रहें। कुंभ राशि के वरिष्ठ जातकों को बस या ट्रेन में चढ़ते समय सावधान रहना चाहिए। सुबह या शाम को पार्क में लगभग 20 मिनट तक आराम करना आपके स्वास्थ्य को बरकरार रखने का एक अच्छा तरीका है। इस सप्ताह आपको शराब और तंबाकू भी छोड़ देना चाहिए। गर्भवती महिलाओं को पानी के भीतर खेलों से बचना चाहिए। आपको रात के समय तेज स्पीड में वाहन चलाने से भी बचना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें