ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Today Horoscope Kumbh Rashifal 6 February 2024 Daily Future predictions

कुंभ Rashifal 6 फरवरी: लव लाइफ में तीसरा देगा दखल, पैसों को चालाकी से संभालें

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ Rashifal 6 फरवरी: लव लाइफ में तीसरा देगा दखल, पैसों को चालाकी से संभालें
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 06 Feb 2024 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Horoscope Today, कुंभ राशिफल 6 फरवरी 2024: प्रेम जीवन में सकारात्मक मोड़ आएंगे। रिश्ते के मुद्दों को आज ही सुलझा लें। व्यावसायिक मुद्दों को निपटाने में सावधानी बरतें। धन और स्वास्थ्य दोनों अच्छा रहेगा।
 
लव राशिफल: प्रेमी के प्रति अपने जुनून को दर्शाएं। कुछ भाग्यशाली कुंभ राशि के जातकों की पूर्व प्रेमिका से मुलाकात होगी, जिससे प्रेम संबंध फिर से जीवंत हो जाएगा। हालाँकि, विवाहित जातकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उनका वैवाहिक जीवन संकट में न पड़े। रिश्ते में नम्र रहें और झगड़ों में न पड़ें। आज प्रेम जीवन में अहंकार के लिए कोई जगह नहीं है। प्रेम संबंध में किसी तीसरे व्यक्ति को फैसला न लेने दें। विवाहित महिलाओं को जीवनसाथी के परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है।
 
करियर राशिफल: कार्यस्थल पर आज शांत रहें और प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आपके ईमानदार प्रयासों को प्रशंसा मिलेगी। टीम मीटिंग में अपनी बात सामने रखने और आपके सीनियर्स आपकी क्षमता को पहचान लेंगे। कार्यस्थल पर अहंकार न लाएं और टीम को विश्वास में लें। यदि आप कंपनी में नए हैं तो अपनी योग्यता साबित करने के मौके मिलेंगे। व्यवसायियों को विदेश से धन मिलेगा, जिससे नए स्थानों पर विस्तार करने में मदद मिलेगी।
 
आर्थिक राशिफल: आज एक उचित वित्तीय योजना बनाएं क्योंकि समृद्धि को संभालने की आवश्यकता है। आज आप किसी संपत्ति को बेचने में सफल रहेंगे। जो लोग वाहन खरीदने के इच्छुक हैं, वे इस दिन को चुन सकते हैं। निवेश के लिहाज से भी आज का दिन अच्छा है। व्यवसायियों के पास पर्याप्त धन होगा, विशेषकर विदेशी ग्राहकों से, जब व्यवसाय की बात सामने आएगी तो आप सुरक्षित रहेंगे।
 
स्वास्थ्य राशिफल: आज कोई बड़ा स्वास्थ्य मुद्दा चिंता का विषय नहीं रहेगा। हालाँकि, कुछ कुंभ राशि के जातकों को नींद से संबंधित समस्याएं विकसित होंगी। महिलाएं स्त्री रोग संबंधी समस्याओं की शिकायत कर सकती हैं, जिसके लिए चिकित्सकीय ध्यान देने की आवश्यकता होगी। सुबह और शाम दोनों समय अवश्य टहलें क्योंकि इससे आप स्वस्थ रह सकते हैं। पानी भी खूब पियें। अगर आप किसी साहसिक यात्रा पर हैं तो विशेष ध्यान दें। यह भी सुनिश्चित करें कि बैग में एक मेडिकल किट तैयार हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें