ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Today Horoscope Kumbh Rashifal 30 November 2023 Daily Future predictions

कुंभ राशिफल 30 नवंबर: कुंभ राशि वालों को इन मामलों में नहीं मिलेगा भाग्य का साथ, इस क्षेत्र में आएंगी रुकावटें

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ राशिफल 30 नवंबर: कुंभ राशि वालों को इन मामलों में नहीं मिलेगा भाग्य का साथ, इस क्षेत्र में आएंगी रुकावटें
Saumya Tiwariडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंभ राशिफल 30 नवंबर 2023: आज आप अपनी फीलिंग्स को बिना किसी संकोच के जाहिर कर सकते हैं। पेशेवर तौर पर आगे बढ़ने के लिए आप ऑफिस में हर मुद्दे को सुलझाने में सफल रहेंगे। आर्थिक रूप से आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सफल रहेंगे, जबकि स्वास्थ्य भी आपके पक्ष में है।

कुंभ लव राशिफल- रिश्ते में आपकी ईमानदारी बेजोड़ है। आज का दिन यह उन शानदार पलों को लाएगा जिन्हें आप और प्रेमी दोनों संजोकर रखेंगे। प्यार दिखाएं और आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों प्रयासों में एक-दूसरे के पूरक बनेंगे। धैर्य रखें और कभी भी बहस में न पड़ें। आपकी एक्स गर्लफ्रेंड लाइफ में वापस आ सकती है और इससे आपका प्यार फिर से जाग सकता है। हालांकि विवाहित कुंभ राशि के जातकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उनका वैवाहिक जीवन खराब न हो।

कुंभ करियर राशिफल- आज काम में छोटी-मोटी रुकावटें देखने को मिल सकती हैं। विदेशी कस्टमर को समझाने का प्रयास करें क्योंकि कुछ प्रोजेक्ट्स अपेक्षित परिणाम नहीं दे सकते हैं। टीम लीडरों और मैनेजरों को टीम को साथ लेकर चलने में सावधानी बरतनी चाहिए। ऑफिस की सभी परेशानी को हल कर लें। छात्र परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं लेकिन उन्हें सामान्य से थोड़ा ज्यादा ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। कुंभ राशि के कुछ जातक बेहतर पैकेज के लिए नए संस्थानों में भी जाएंगे।

कुंभ आर्थिक राशिफल- धन के मामले में आज आपको भाग्य का साथ नहीं मिल पाएगा। आज आर्थिक कठिनाइयां रहेंगी लेकिन सामान्य जीवन इससे प्रभावित नहीं रहेगा। कुंभ राशि के कुछ जातक निवेश करने के इच्छुक होंगे लेकिन शेयर मार्केट या सट्टा व्यवसाय बिल्कुल भी अच्छा ऑप्शन नहीं है। हालांकि आप म्यूचुअल फंड पर विचार कर सकते हैं। आप किसी दोस्त के साथ आर्थिक मसला सुलझा सकते हैं। व्यवसायियों को धन जुटाने में कठिन समय लगेगा लेकिन कुछ व्यापारियों को आज अच्छा रिटर्न मिलेगा।

कुंभ सेहत राशिफल- ऑफिस और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखें। कुंभ राशि के कुछ वरिष्ठ जातक नींद से संबंधित समस्याओं की शिकायत कर सकते हैं और अपने भोजन के प्रति सावधान रहेंगे। किचन में काम करने वाली महिलाओं को सब्जियां काटते समय सावधानी बरतनी चाहिए। अगर आप धूम्रपान छोड़ने के इच्छुक हैं तो यही सही समय है। और डाइट के साथ-साथ हल्के व्यायाम या योग करने का प्रयास करें, जो बहुत फायदेमंद होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें