ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Today Horoscope Kumbh Rashifal 1 December 2023 Daily Future predictions

कुंभ राशिफल दिसंबर :आज शाम तक होगा कुछ अच्छा, धन संबंधी फैसले लेते समय गांठ बांध लें ये बातें

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future: आज कुंभ राशि के लोगों के लिए जैसे ही चंद्रमा आपकी राशि में आता है। आप ज्यादा ही क्रिएटिव हो जाते हैं। यह समय अपने लिए जगह बनाने का है आपके सच्चे प्यार के साथ

कुंभ राशिफल दिसंबर :आज शाम तक होगा कुछ अच्छा, धन संबंधी फैसले लेते समय गांठ बांध लें ये बातें
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंभ राशि के लिए आज कई चीजें फेवर में होती नजर आ रही हैं। पैसों की कोई कमी आपको नजर नहीं आ रही है। आपकी संभावनाओं में कुछ नहीं है, किसी ठोस बात को आधार मानकर काम करें। महत्वपूर्ण धन संबंधी निर्णय लेते समय आपको थोड़ा अलर्ट रना होगा, इसके साथ उम्मीद में होनी चाहिए कि पैसा सही जगह लगा है। खर्च और बचत के पैमाने को संतुलित करने में कुंभ राशि की बुद्धिमता थोड़ी कम सही रहती है। आपको किसी भी चीज से एकदम प्रभावित नहीं होना होना चाहिए, याद रखें, हर चमकती चीज़ सोना नहीं होती।

लवलाइफ-अपनी लवलाइफ में अगर अपने लवर को लेकर आपके मन में कोई फीलिंग्स आ रही हैं, तो आपको थोड़ा ध्यान देना होगा। आपकी फीलिंग्स आपके फेवर में काम करेंगी। इसलिए परेशान होने की जरूरत नहीं हैं। इसलिए आपको लवर को आपकी फीलिंग्स की कदर होगी और गुलाब के कांट फूल में बदल जाएंगे। आज अपनी सभी बातें दिल खोलकर बताने का दिन है। रिश्ते कड़ी मेहनत की तरह महसूस नहीं होंगे, बल्कि ऐसा लगेगा, आपके रिश्ते आपके ही बनाए हुएहैं। 

कुंभ करियर राशिफल आज:
कुंभ राशि, आज अपने कार्य क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अपने भीतर की एनर्जी का इस्तेमाल करें। ऐसा लग रहा है कि आपके काम में रुकावटें आ सकती हैं, ये बड़ी बाधाएं हो सकती हैं, लेकिन आपकी क्षमता से इनका आज समाधान सामने आ गया है। अगर आपको जरूरी लग रहा हो तो आप दोबारा भी कर सकते हैं।

कुंभ स्वास्थ्य राशिफल आज:
अपने शारीरिक स्वास्थ्य का पोषण करना, यदि अधिक नहीं तो, अपने चुस्त दिमाग को बनाए रखने के लिए भी उतना ही आवश्यक है।
बहुत ज़्यादा सोचने और योजना बनाने से अनावश्यक तनाव हो सकता है। थोड़ा शांत रहने की कोशिश करें।
आप जो उत्तर खोज रहे हैं वह आपके द्वारा अपनाई गई चुप्पी से आपको समझ में आ सकता है। खुद को रिलेक्स फील कराएं 
शहर के चारों ओर घूमें, ध्यान करें या लिखें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें