ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Monthly Horoscope Kumbh masik Rashifal December 2023 Daily Future predictions

कुंभ का मासिक राशिफल दिसंबर:इस दिसंबर में आपका पैसा बढ़ने की उम्मीद, जॉब में बोनस भी मिलेगा, यह महीना गुड न्यूज

Kumbh masik Rashifal:दिसंबर में मेंटल और फिजिकल हेल्थ दोनों आपके लिए अच्छी हैं। अपनी दोनों हेल्थ के बीच सही बैलेंस बनाए रखने के लिए योग, ध्यान और दैनिक सैर जैसी हेल्दी आदतें अपनाएं। ज्यादा काम न करें

कुंभ का मासिक राशिफल दिसंबर:इस दिसंबर में आपका पैसा बढ़ने की उम्मीद, जॉब में बोनस भी मिलेगा, यह महीना गुड न्यूज
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Monthly Horoscope:ग्रह आपके साथ हैं और इस दिसंबर में आपका पैसा बढ़ने की उम्मीद है। लेकिन इनमें ठहराव संभव है। आपके द्वारा अपनाई गईं मनी मैनेजमेंट पॉलिसी लाभदायक साबित होंगी और इनमें आपको सुधार होता दिख रहा है। इस महीने आपकी आपकी वित्तीय स्थिति अच्छी है और काम से पुरस्कार, शायद बोनस या वेतन वृद्धि की मिल सकती है।अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। बचत की आदतें डालें।

इस दिसंबर में, कुंभ राशि वाले महत्वपूर्ण बदलावों और कुछ खास अनुभव करने के लिए तैयार रहें। नई शुरुआत के लिए दरवाजे खोलें इस महीने आपको प्यार, करियर, पैसा और हेल्थ सभी में सही कॉर्डिनेशन मिल रहा है। कुंभ राशि वालों के लिए दिसंबरका महीना आगे बढ़ने का है।

इस माह कुंभ प्रेम राशिफल:
जैसे ही इस दिसंबर में ग्रह अपनी चाल में बदलाव करेंगे, इससे आपकी लवलाइफ प्रभावित होगी। खासकर इस महीने किसी को प्रपोज कर अपना खाता खोल सकते हैं। दिल से, जोखिम उठाएं और यहां तक ​​कि प्यार और रिश्तों को लेकर अपने डर का भी सामना करें, रिश्तों की कद्र करना भी आना चाहिए। रिश्तों को लेकर असुरक्षा आप पर हावी हो सकती है, फिर भी इसे एक खतरे के रूप में न समझें। आपकी मुलाकात ऐसे लोगों से हो सकती है जो आपके ही तरह हैं।

कुंभ करियर राशिफल 
आपके करियर क्षेत्र में दिसंबर आपके सपने पूरे करेगा, आपको ऐसे नौकरी के मौके मिलेंगे, जो आपके जीवन भर के सपनों से जुड़े होते हैं। अगर आप उस मौके का पूरा लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए समय उत्तम है। अपनी बुद्धिमत्ता और एकस्टा एफर्ट ही आपको आगे तक नहीं पहुंचाएगी, बल्कि आपकी प्लानिंग आपको आगे ले जाएगी। इसलिए कोशिश करते रहें। कुछ ऑफिस में तनाव हो सकता है, इसे शांति से झेलें। रणनीतिक रूप से सकारात्मक कामकाजी माहौल में ही आपको रहना होगा।

इस माह कुंभ स्वास्थ्य राशिफल:
दिसंबर में मेंटल और फिजिकल हेल्थ दोनों आपके लिए अच्छी हैं। अपनी दोनों हेल्थ के बीच सही बैलेंस बनाए रखने के लिए योग, ध्यान और दैनिक सैर जैसी हेल्दी आदतें अपनाएं। ज्यादा काम न करें और करें तो पर्सनल लाइफ के साथ बैलेंस करें। आपका डाइट भी एक महत्वपूर्ण पहलू है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें