ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius including 4 zodiac signs 2024 career growth Jupiter will bring a lucky phase in the career Rashifal

2024 में कुम्भ समेत 4 राशियां सुर्खियों में छाई रहेंगी, करियर में भाग्यशाली टाइम लाएंगे गुरु

Guru Gochar 2024: नया साल शुरू होने को होता है और लोगों को मन में यह जानने की इच्छा होती है कि नए साल में उनके साथ क्या होगा। हर राशि और हर व्यक्ति के कुंडली के अनुसार लोगों के लिे अलग-अलग भविष्यवाणी

2024 में कुम्भ समेत 4 राशियां सुर्खियों में छाई रहेंगी, करियर में भाग्यशाली टाइम लाएंगे गुरु
Anuradha Pandeyनीरज धनखेर,नई दिल्लीWed, 13 Dec 2023 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

Guru Rashi Parivartan: नया साल शुरू होने को होता है और लोगों को मन  में यह जानने की इच्छा होती है कि नए साल में उनके साथ क्या होगा। हर राशि और हर व्यक्ति के कुंडली के अनुसार लोगों के लिे अलग-अलग भविष्यवाणी करती है। गुरु ग्रह को सभी की कुंडली में खास देखा जाता है। इससे विद्या, धन और विवाह और संतान इसी के आशीर्वाद से मिलती है। यह धनु और मीन राशि का स्वामी होता है। 2024 में गुरु जिस भी राशि से जुड़ेगे, उन्हें करियर के मामले में भाग्य और समृद्धि देकर जाएगे।नए साल में गुरु इन चार राशियों से जुड़ेंगे और उनकी राशि में भाग्यशाली चरण आएगा। इन राशियां करियर के मामले में खास फायदा उठाएंगी।

मेष: साल 2024 में गुरु मेष राशि के दूसरे भाव में रहेंगे, इसलिए आपका करियर ग्रोथ की छलांग लगाएगा। आपके सामने एक से बढ़कर एक बड़े मौके आएंगे, जब आप अपनी पर्फोर्मेंस दिखा पाएंगे। जिन लोगों को अभी नौकरी नहीं नहीं, उनकी समझ लें किस्मत बदल जाएगी।

धनु: 2024 में गुरु धनु राशि छठे घर में बैठे हैं। इसलिए इस राशि के लोगों को प्रमोशन के मौके मिलेंगे। इस राशि के स्वामी गुरु ही है, इसलिए धनु राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी नौकरी की तलाश आशावादी तरीके से करें, क्योंकि सितारे आपके पक्ष में हैं।

कुम्भ राशि: 2024 में, कुम्भ राशि वालों के लिए यह समय बदलाव का होगा, खासकर प्रोफेशनल लाइफ बदलती दिखेगी। जो आप पहले नहीं पा पाएं, अब वो आपको एक झटके में मिल जाएगा, सैलरी बढ़ेगी, अपने टारगेट्स हाई रखें। 

सिंह राशि: सिंह राशि के दसवें घर पर बृहस्पति के प्रभाव के कारण 2024 में इन राशियों के करियर में सफलता के झंड़े फहराएंगे। नौकरी में प्रमोशन, प्रोफेशनल ग्रोथ और अच्छे लीडरशिप स्किल्स के कारण आप सुर्खियों में आ जाएंगे।इस समय का इस्तेमालअपने बायोडाटा को अपडेट करने और प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ नेटवर्क बनाने के लिए करें ।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें