ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Horoscope Today Kumbh Rashifal 3 April 2024 Daily Future predictions

कुंभ राशिफल 3 अप्रैल: जीवन में उथल-पुथल के संकेत, दोपहर बाद सबकुछ हो जाएगा बढ़िया, शाम होते-होते कमा लेंगे खूब धन

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

कुंभ राशिफल 3 अप्रैल: जीवन में उथल-पुथल के संकेत, दोपहर बाद सबकुछ हो जाएगा बढ़िया, शाम होते-होते कमा लेंगे खूब धन
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 03 Apr 2024 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Horoscope Today, कुंभ राशिफल 3 अप्रैल 2024:  आज कुंभ राशि वालों को जीवन में खूब उथल-पुथल रहेगी।सोच-समझकर फैसले लें। इससे आपको मुश्किलों का सामना करने में आसानी महसूस होगी। रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ेंगी। करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रह सकता है।

लव राशिफल : रिलेशनशिप में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। भावनाओं का उतार-चढ़ाव संभव है। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और उनसे अपने इमोशन्स शेयर करें और दिल से जुड़े मामलों में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। रिश्तों में धैर्य बनाए रखें। साथी का सम्मान करें। सोच-समझकर रिएक्ट करें। जीवनसाथी का ख्याल रखें और एक-दूसरे को थोड़ा पर्सनल स्पेस जरूर दें।

Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क,मकर, मीन वालों के लिए शाम तक का समय शुभ, तुला, कुंभ राशि को कष्ट संभव, गणेश जी को करें प्रणाम

करियर राशिफल : क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत के साथ सभी कार्य करें। ऑफिस में नए इनोवेटिव आइडियाज और रणनीतियों को शेयर करने में संकोच न करें। दोपहर के बाद का समय आपके लिए शुभ कहा जा सकता है।  कार्यस्थल पर आपकी नई पहचान बनेगी। प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। ऑफिस टास्क कंपलीट करने के लिए ज्यादा टाइम स्पेंड करना पड़ेगा, लेकिन परीश्रम का फल जरूर मिलेगा।

Navratri 2024 Kalash Sthapana : 9 अप्रैल से नवरात्रि शुरू, इस समय तक कर लें कलश स्थापना, नोट कर लें पूजा-विधि

आर्थिक राशिफल : दिन की शुरुआत में आर्थिक मामलों में छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। सुबह के समय धन से जुड़े फैसले न लें। सोच-समझकर धन खर्च करें। निवेश से बचें। धन हानि के संकेत हैं। शाम होते-होते आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। दोपहर बाद आपको बिजनेस में तरक्की के कई अवसर मिल सकते हैं।

8 अप्रैल को सूर्य ग्रहण लगते ही ये 5 राशि वाले हो जाएंगे मालामाल तो इन 4 राशियों की बढ़ेगी टेंशन, पढ़ें मेष से मीन राशि तक का हाल

स्वास्थ्य राशिफल : हेल्थ इश्यूज को लेकर लापरवाही न बरतें। ऑफिस के प्रेशर को घर न लाएं। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। कुछ जातकों को आज हृदय से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ लोगों को वायरल फीवर, स्किन इंफेक्शन या चोट-चपेट लग सकती है। इस समय आपको खान-पान का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें