ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAquarius Horoscope Kumbh Rashifal 131 march 2024 monthly horoscope masik rashifal Future predictions

Aquarius March Horoscope : कुंभ वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, घर में होगा धन का आगमन, सफलता की राह होगी आसान

Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope : राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

Aquarius March Horoscope : कुंभ वालों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, घर में होगा धन का आगमन, सफलता की राह होगी आसान
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 06:29 AM
ऐप पर पढ़ें

Aquarius Horoscope Today, कुंभ राशिफल (1-31) मार्च 2024: रिलेशनशिप की दिक्कतों को बड़ी समझदारी से सुलझाएं। ऑफिस के कार्यों को लेकर लापरवाही न बरतें। इस माह आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

लव राशिफल : पार्टनर से अपनी फीलिंग्स शेयर। इससे साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा और रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। रिश्तों में प्यार और रोमांस बरकरार रखने के लिए साथी को स्पेशल फील करवाएं। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। बातचीत के जरिए लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। इससे रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा। सिंगल जातकों की इस माह नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहना चाहिए। रोमांटिक लाइफ में नए चैप्टर की शुरुआत हो सकती है।

करियर राशिफल : नई बिजनेस डील या नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं। इस माह प्रोफेशनल लाइफ में भाग्य आपका साथ देगा। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। जिससे व्यापार में बढ़ोत्तरी के लिए नए बिजनेस पार्टनर्स मिल सकते हैं। करियर में तरक्की के अवसरों को जाने न दें और इनका भरपूर लाभ उठाएं। इससे सफलता की राह आसान होगी। इस वीक ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी और लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। 

आर्थिक राशिफल : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। लॉन्ग टर्म इनवेस्टमेंट या सेविंग से धन-दौलत में वृद्धि होगी। हालांकि, इस माह जल्दबाजी में किसी भी चीज की खरीदारी का फैसला न लें।  अप्रत्याशित खर्चे बढ़ सकते हैं। नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं। लॉन्ग टर्म इनवेस्टमेंट गोल्स पर फोकस करें। निवेश के नए अवसरों पर नजर रखें।

Aaj Ka Rashifal : मेष, कन्या, तुला, कुंभ वालों का सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य, मीन वाले बचकर पार करें आज का दिन, काली जी को करें प्रणाम

स्वास्थ्य राशिफल : दिन की शुरुआत एक्सरसाइज या योगा से करें। रोजाना मेडिटेशन करें। इससे आपकी मेंटल हेल्थ इंप्रूव होगी और स्ट्रेस लेवल कम होगा। अपनी डाइट पर ध्यान दें। एल्कोहल और तंबाकू के सेवन से परहेज करें। बच्चों को खेलते समय थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। डायबिटीज और हृदय रोगियों को अपने सेहत पर ध्यान देना चाहिए। कुछ जातको को वायरल फीवर, सर्दी-जुकाम और खांसी की समस्या हो सकती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें