DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:28|IST

अगली स्टोरी

Aquarius Horoscope 2021: कुंभ राशि वालों की 2021 में पूरी होंगी मन की मुरादें, जानें कैसा रहेगा नया साल

नए साल में कुंभ राशि वालों को मिले-जुले परिणामों की प्राप्ति होगी। इसके साथ ही नौकरी के चलते स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। 2021 में आपको मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति होगी। छात्रों को इस साल कठिन परिश्रम होगा।

कुंभ राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर इस साल खास ध्यान होगा। आप कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से घिर सकते हैं। इस साल यात्राओं का योग है। आपको मनोवांछित फल की प्राप्ति भी होगी। इस साल आपकी आमदनी अच्छी रहेगी, लेकिन अचानक धन खर्च हो सकता है। पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। जीवनसाथी के सहयोग मिलेगा।

करियर-

कुंभ राशि वालों के लिए नौकरी और बिजनेस के लिए यह साल प्रतिकूल रहेगा। इस साल आपको करियर में सफलता पाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। इसलिए कोई नया व्यापार शुरू करने से बचें। जो जातक पहले से नौकरी कर रहे हैं उन्हें शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। लेकिन अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

आर्थिक स्थिति-

कुंभ राशि वालों के लिए आर्थिक स्थिति के लिए यह साल प्रतिकूल रहेगा। क्योंकि धनु राशि के स्वामी गुरू आपके द्वादश भाव में होंगे। ऐसे में 2021 में धन प्राप्ति के स्त्रोत बाधित होंगे। ऐसे में 2021 में निवेश में थोड़ा सावधानी बरतें। वरना बेवजह नुकसान हो सकता है।

स्वास्थ्य- 

साल 2021 आपकी सेहत के लिए अनुकूल नहीं रहेगा। इस दौरान आपको कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। अगर आप पहले से किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो आपके लिए नया साल तनावपूर्ण सिद्ध होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aquarius Horoscope 2021 Know about Kumbh Rasfi business Health Career Money and Life New Year