DA Image
6 मार्च, 2021|12:22|IST

अगली स्टोरी

वार्षिक अंक ज्योतिष 2021 : भाग्यांक 9 वालों के लिए लाभदायक होगा नया साल, जानें उपाय

annual horoscope for bhagyank 9

भाग्यांक यानी न्यूमरोलॉजी के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। जैसे किसी की जन्म तिथि 13.08.1984 है तो सब अंकों को जोड़ने पर (13+8+1984 = 1+3+8+1+9+8+4=34=3+4=7) 7 प्राप्त होता है अत: यहां इस व्यक्ति का भाग्यांक 7 होगा। जानिए भाग्यांश 9 वालों के लिए कैसे रहेगा नया साल-

नया साल भाग्यांक 9 के लोगों के बीच संवाद करने की अद्भुत क्षमता लाएगा। प्रकाशन या मानव संसाधन से जुड़े लोगों के लिए यह वर्ष लाभदायक होगा और उनकी स्थिति को मजबूत करेगा। इस वर्ष आप कुछ कड़े फैसले लेंगे और उससे आपकी ख्याति बढ़ेगी। पुत्र के करियर में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है। अगर पुत्री के विवाह का प्रयास कर रहे हैं, तो उससे संबंधित प्रयास सफल होंगे। किसी प्रकार के मुकदमे में फैसला आपके हक में होगा। स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है। यह वर्ष आपको नए तरीके से स्थापित करेगा और कारोबार में नए लोगों से जुड़ेंगे और सफल होंगे। आपको अपने कारोबार में पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। नए प्रोजेक्ट्स के प्रयास में खूब लाभ कमाएंगे। जिन लोगों की जन्म कुंडली में मंगल हानिकारक स्थिति में है, उन्हें इसका उपाय करना चाहिए। अचानक यात्रा करेंगे। खानपान पर ध्यान दें। नमक के अधिक सेवन से बचें। 

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 9

उपाय : जिनकी लग्न कुंडली में मंगल की स्थिति प्रतिकूल है उन्हें केसर, गाजर या लाल कपड़ा दान करना चाहिए नौ मंगलवार को। इससे मंगल ग्रह के प्रभाव को अनुकूल बनाने में सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें- वार्षिक अंक ज्योतिष 2021 : भाग्यांक 8 वालों के लिए भाग्यशाली रहेगा यह साल, कई मामलों रहेगा शुभ

वार्षिक अंक ज्योतिष 2021: भाग्यांक 7 वालों को वर्ष 2021 में प्रेम प्रसंग में मिलेगी मनचाही सफलता

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Annual Numerology 2021: New Year will be beneficial for Bhagyank 9 Learn Remedy