DA Image
1 जनवरी, 2021|10:07|IST

अगली स्टोरी

वार्षिक अंक ज्योतिष 2021 : भाग्यांक 6 वालों के लिए समृद्धि लाएगा नया साल 2021

ank 6

Numerology Horoscope 2021: भाग्यांक 6 के लिए वर्ष 2021 समृद्धि प्रदान करने वाला होगा। नए वाहन का योग बनेगा। सुख-सुविधा में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर स्थिति मजबूत होगी और प्रोन्नति का योग बनेगा। प्रेम संबंध में पूर्णत: सफल होंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा। परिवार में नए सदस्य का आगमन होगा। घर में कोई शुभ आयोजन होगा। शुगर से संबधित समस्या हो सकती है, अत: स्वास्थ्य का खयाल रखें।

बैंक से लोन की स्वीकृति आसानी से इस वर्ष हो जाएगी। ननिहाल पक्ष के लोगों से सहयोग प्राप्त होगा। पुत्री को करियर में उत्कृष्ट सफलता प्राप्त होगी। संतान के विवाह से संबंधित प्रयास सफल होंगे। विदेश यात्रा का योग होगा। किसी दूर देश से शुभ समाचार प्राप्त होगा। स्थान परिवर्तन का योग है। जिन लोगों की जन्म कुंडली में शुक्र की स्थिति बेहतर नहीं है, उन्हें स्वास्थ्य और कर्ज लेने के प्रति सावधानी बरतनी चाहिए। रिश्तों को लेकर सजग रहना जरूरी है।


भाग्यशाली रंग : उजला

भाग्यशाली अंक: 6

उपाय : जिनकी लग्न कुंडली में शुक्र की स्थिति हानिकारक है, उन्हें छह शुक्रवार को उजले कपड़े, चावल या उजले चन्दन का दान करना चाहिए। इससे शुक्र की ऊर्जा में अनुकूलता आएगी और बेहतर परिणाम मिलेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Annual Numerology 2021: new year 2021 will bring prosperity for Bhagyank 6