DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 16 मार्च 2019 का दिन

अपने मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा 16 मार्च का दिन
अपने मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा 16 मार्च का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। आगे जानें नंबर के हिसाब से अपना भविष्य...

मूलांक-1
मूलांक-1

आज आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। भविष्य को लेकर आशा बनी रहेगी। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-2
मूलांक-2

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में महत्वपूर्ण मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में आर्थिक हानि हो सकती है। सावधानी बरतें। परिवार का सहयोग मिलेगा। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं। खानपान पर नियंत्रण रखें।

मूलांक-3
मूलांक-3

आज आपकी मुलाकात महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है। रिश्तेदारों और पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। व्यापार में लाभ के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। व्यापार में अचानक लाभ हो सकता है। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। व्यय की अधिकता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-4
मूलांक-4

आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई उपलब्धियां मिल सकती हैं। नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। उन्नति के अवसर सामने आएंगे। व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-5
मूलांक-5

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। कार्यक्षेत्र में साथियों से मतभेद हो सकते हैं। अनावश्यक विवादों से बचें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। परिवार का सहयोग मिलेगा। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-6
मूलांक-6

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में अवसरों का लाभ उठाएं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मूलांक-7
मूलांक-7

आज आपका दिन मिला जुला परिणाम देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। पुराने समय से अटके हुए कार्य बन सकेंगे। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। पुराने समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान मिलेगा। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-8
मूलांक-8

आज आपका दिन उपलब्धियों भरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-9
मूलांक-9

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। व्यापार में प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें। क्रोध और अहंकार की स्थिति से दूर रहें। विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ankrashi jyotish numerology for 16th march 2019