ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAngarak Yog impact on Zodiac The time till August 10 is heavy for these 3 zodiac signs cross the time by saving Astrology in Hindi

10 अगस्त तक का समय इन 3 राशि वालों के लिए भारी, बचकर पार करें समय

मंगल व राहु की युति कुछ राशि वालों के लिए अशुभ मानी जा रही है। मंगल व राहु की युति से बनने वाला अंगारक योग की अवधि में इन राशियों के लोग रहें सतर्क-

10 अगस्त तक का समय इन 3 राशि वालों के लिए भारी, बचकर पार करें समय
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Aug 2022 05:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Mangal and Rahu Yuti: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में मंगल व राहु की युति से बनने वाले अंगारक योग को बेहद अशुभ माना गया है। किसी कुंडली में एक ही भाव में राहु व मंगल विराजमान हों या राहु व मंगल एक-दूसरे के आमने-सामने हों, तो कुंडली में अंगारक योग बनता है। 27 जून को मंगल ग्रह ने मेष राशि में प्रवेश किया था। इस राशि में वे 10 अगस्त तक रहेंगे। जिससे मंगल व राहु की युति बनी हुई है। मेष राशि में राहु पहले से मौजूद हैं। जानें राहु व मंगल की युति से बनने वाला अंगारक योग किन राशि वालों के लिए अशुभ साबित हो सकता है।

सावन का चौथा शनिवार इन 3 राशियों के लिए लाभकारी, शनिदेव की होगी कृपा दृष्टि

वृषभ- वृषभ राशि के 12वें भाव में अंगारक योग बन रहा है। इस अवधि में आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है। बेवजह खर्च से मानसिक तनाव हो सकता है। भाई-बहन के साथ विवाद की आशंका है। इस दौरान किसी भी बड़े फैसले को लेने से बचें।

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए नवम भाव में अंगारक योग बन रहा है। इस दौरान आपको भाग्य का साथ कम मिलेगा। जीवन में कई चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। 

तुला- तुला राशि वालों के लिए पंचम भाव में अंगारक योग बन रहा है। इस अवधि में आपको वैवाहिक जीवन से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। बड़ों के साथ बहस से बचें। व्यापार में काम करते समय विशेष सावधानी बरतें। आर्थिक नुकसान की आशंका है।

1 अगस्त से इन 4 राशियों के अच्छे दिन शुरू, 21 तक लाभ के प्रबल संकेत

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें