ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyAfter 406 days Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Gochar the pockets of these zodiac signs will be full of money

406 दिनों बाद Venus का मिथुन राशि में गोचर, इन राशियों की पैसों से लबालब रहेगी जेब

Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Gochar : कुछ ही दिनों में वृषभ राशि से मिथुन राशि का सफर शुक्र पूरा करेंगे। शुक्र के इस राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर धन-वर्षा हो सकती है।

406 दिनों बाद Venus का मिथुन राशि में गोचर, इन राशियों की पैसों से लबालब रहेगी जेब
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 May 2024 05:09 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit in Gemini Horoscope Shukra Gochar : शुक्र जल्द ही अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। शुक्र के राशि परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर इफेक्ट देखा जा सकेगा। वृषभ राशि में इस वक्त शुक्र गोचर कर रहे हैं। आने वाले महीने में शुक्र राशि परिवर्तन करेंगे, जिससे कुछ राशियों का भाग्योदय होगा तो कुछ को मुश्किलों का सामना भी करना होगा। मिथुन राशि में जून की शुरुआत में ही शुक्र एंटर करेंगे। 12 जून को शुक्र बुध की राशि में एंट्री लेंगे और 6 जुलाई तक मिथुन राशि में ही रहेंगे। शुक्र के इस गोचर से कुछ राशियों का सोया भाग्य चमक सकता है-  

97 दिनों तक इन राशियों का जीवन राजा के समान, Shani की चाल करेगी मालामाल

सिंह राशि
शुक्र का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है। 

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस बना रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा।  

42 दिन तक इन राशियों पर होगी पैसों की बरसात, जब Mangal करेंगे मेष राशि में एंटर

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।