Hindi Newsधर्म न्यूज़After 12 years Venus-Jupiter in Taurus Rashifal Guru will brighten the fortunes of these zodiac signs their safes will be full of money for 24 days

12 साल बाद शुक्र-गुरु चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, 24 दिनों तक पैसों से भरी रहेगी तिजोरी

Venus-Jupiter in Taurus : शुक्र अपनी ही राशि में 19 मई के दिन गोचर करने जा रहे हैं, जहां पहले से गुरु बैठे हुए हैं। वृषभ राशि में गुरु-शुक्र की युति बनने से कुछ राशियों का लक शाइन करेगा।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 May 2024 03:14 PM
हमें फॉलो करें

Venus-Jupiter in Taurus : शुक्र वर्तमान में मेष राशि में विराजमान हैं, जो कुछ ही दिनों में चाल बदलने वाले हैं। शुक्र अपनी ही राशि में 19 मई के दिन गोचर करने जा रहे हैं, जहां पहले से गुरु बैठे हुए हैं। शुक्र के गोचर करते ही गुरु-शुक्र की युति बनेगी, जो 12 जून तक रहने वाली है। ऐसे में 24 दिनों तक वृषभ राशि में विराजमान शुक्र कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली साबित होंगे। आइए जानते हैं शुक्र-गुरु की चाल किन राशियों को मालामाल कर सकती है-

सिंह राश
सिंह राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बनी शुक्र-गुरु की युति बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। शुक्र के राशि परिवर्तन करने से आपकी इंकम बढ़ाने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

मेष राशि
गुरु-शुक्र की युति के निर्माण से मेष राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

कर्क राशि

गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

ऐप पर पढ़ें