ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAfter 12 years Venus and Jupiter will be together these zodiac signs will earn a lot of money shukraguru gochar

12 सालों बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

Venus and Jupiter : शुक्र का गोचर 19 मई को होगा। वहीं, गुरु का गोचर मई की शुरुआत में ही होगा। शुक्र के गोचर करते ही गुरु और शुक्र की युति बनेगी, जिससे कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है।

12 सालों बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Apr 2024 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Venus and Jupiter Transit: कुछ ही दिनों में गुरु का गोचर वृषभ राशि में होने वाला है। वृषभ राशि का स्वामित्व शुक्र ग्रह को प्राप्त है, जो गुरु के गोचर के बाद वृषभ राशि में एंटर करेंगे। शुक्र का गोचर 19 मई को होगा। वहीं, गुरु का गोचर मई की शुरुआत में ही होगा। शुक्र के गोचर करते ही गुरु और शुक्र की युति बनेगी, जिससे गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा। माना जा रहा है की 12 सालों के बाद ये युति बन रही है, जो जून तक रहेगी। आइए जानते हैं गुरु और शुक्र की युति किन राशियों का भाग्य चमका सकती है- 

आने वाले 8 महीने इन राशियों के जीवन में खूब मचेगी हलचल, Ketu की चाल बढ़ाएगी स्ट्रेस

कर्क राशि
गुरु और शुक्र की युति से बना गजलक्ष्मी योग कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

मेष राशि
गजलक्ष्मी योग के निर्माण से मेष राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

सिंह राश
सिंह राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बना गजलक्ष्मी योग बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। गजलक्ष्मी योग के निर्माण से आपकी इंकम बढ़ाने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें