ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologyAfter 12 months and 8 days Jupiter Transit Guru will enter Venus sign these zodiacs will earn a lot of money

12 महीने 8 दिन बाद गुरु की एंट्री शुक्र की राशि में, ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा

Jupiter Transit Guru Rashifal : गुरु लगभग 12 महीने और 8 दिनों के बाद अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं। 1 मई के दिन शुक्र की वृषभ राशि में गुरु के गोचर करने से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ हो सकता है।

12 महीने 8 दिन बाद गुरु की एंट्री शुक्र की राशि में, ये राशियां जमकर कमाएंगी पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Apr 2024 09:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Transit Guru : गुरु ग्रह को देवगुरु और बृहस्पति के नाम से भी जाना जाता है। गुरु धीमी गति में गोचर करते हैं। वर्तमान में मेष राशि में गुरु बैठे हुए हैं। पिछले साल 22 अप्रैल के दिन गुरु ने मेष राशि में प्रवेश किया था। अब लगभग 12 महीने और 8 दिनों के बाद गुरु अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं। 1 मई के दिन शुक्र की वृषभ राशि में गुरु गोचर करेंगे। गुरु की शुभ स्थिति से जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है। आइए जानते हैं वृषभ राशि में प्रवेश कर गुरु किन राशियों का भाग्य चमकाने वाले हैं-

बुध चाल पलटकर खूब मचाएंगे हलचल, 2 राशियों की बढ़ेगी टेंशन

कन्या राशि
वृषभ राशि में गुरु की एंट्री होने से कन्या राशि के जातकों को लाभ मिलेगा। आपके रुके हुए काम फिर से बनने लगेंगे। करियर में प्रमोशन पाने के लिए कई जरूरी टास्क मिल सकते हैं, जिन्हें आपको बखूबी निभाना होगा। समृद्धि का आगमन होगा। काम के सिलसिले में विदेश की यात्रा के योग बन रहे हैं। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार भी मिलेगा।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों आपके लिए गुरु का वृषभ राशि में गोचर करना बेहद ही लाभदायक साबित हो सकता है। व्यापार क्षेत्र में आपको विदेशी डील प्राप्त हो सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगी। गुरु के शुभ प्रभाव से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों आपकी राशि में धन और विवाह के कारक गुरु की एंट्री फायदेमंद मानी जा रही है। आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने बजट का ध्यान रखें। इस दौरान नए कार्य की शुरुआत शुभ रहेगी। वैवाहिक जीवन भी मधुर रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।