ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyAfter 10 years VenusSun conjunction in Aquarius these zodiac signs will get a lot of profit

10 साल बाद कुंभ राशि में शुक्र-सूर्य की युति, इन राशियों को खूब मिलेगा प्रॉफिट

Venus-Sun Transit 2024: शुक्र की अच्छी स्थिति धन-लाभ कराती है वहीं, सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति का मान-सम्मान बढ़ता है। सालों बाद बनी शुक्र और सूर्य की युति से कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा हो सकता है।

10 साल बाद कुंभ राशि में शुक्र-सूर्य की युति, इन राशियों को खूब मिलेगा प्रॉफिट
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Feb 2024 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

Sun-Venus Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य और शुक्र की चाल बदलने वाली है। रिश्ते, प्रेम और विवाह के कारक माने जाते हैं शुक्र। जहां शुक्र की अच्छी स्थिति खूब धन-लाभ कराती है वहीं, सूर्य के शुभ होने पर व्यक्ति के मान-सम्मान में चार चांद लग जाते हैं। सूर्य देव मकर राशि में विराजमान हैं, जो 13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं, शुक्र की एंट्री कुंभ में 7 मार्च को होगी। ऐसे में शुक्र के प्रवेश करते ही सूर्य और शुक्र की युति का निर्माण होगा। इसलिए आइए जानते हैं कुंभ राशि में सालों बाद बनी शुक्र और सूर्य की युति किन राशियों को लाभ कराने वाली है- 

20 फरवरी तक इन राशियों के जीवन में होंगे चमत्कारी बदलाव, बुध देंगे लाभ

तुला राशि
शुक्र और सूर्य की युति तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव न्यूज लेकर आयी है। करियर में आपको कई ऐसे मौके मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ और प्रमोशन में मदद करेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों की आर्थिक दिक्कतें दूर होंगी। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। आपका संतान पक्ष भी मजबूत रहने वाला है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों आपके लिए सूर्य और शुक्र की युति बेहद ही लाभदायक मानी जा रही है। आपके जीवन में चल रही है समस्याएं इस गोचर के बाद से खत्म होने लग जाएंगी। जीवन में कुछ नए बदलाव हो सकते हैं, जो काफी पॉजिटिव रहने वाले हैं। परिवार और जीवनसाथी के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कहीं घूमने का भी प्लान बन सकता है।

सूर्य ग्रहण से 3 राशियों के जीवन में खूब मचेगी हलचल, क्या बढ़ेगी टेंशन?

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए शुक्र और सूर्य की युति फायदेमंद साबित हो सकती है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। जीवन की मुश्किलें दूर होंगी और जीवनसाथी का साथ आपको मिलेगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। बिजनेस वालों को धन के मामले में कोई शुभ समाचार मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें