अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपकी अंकराशि: जानें कैसा रहेगा आपका 3 सितंबर का दिन

अपने मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा 3 सितंबर का दिन
अपने मूलांक के अनुसार जानें कैसा रहेगा 3 सितंबर का दिन

जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है। अंक ज्योतिष के अनुसार आपको अपने मूलांक का पता लगाने के लिए जन्म की तारीख का पता होना जरूरी है। उदाहरण के लिए अगर आपका जन्म 16 तारीख को हुआ है तो आपकाd मूलांक हुआ 1+6= 7 इसी तरह अगर आपका जन्म 28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक हुआ 2+8= 10 यानी एक। आगे जानें नंबर के हिसाब से अपना भविष्य

मूलांक-1
मूलांक-1

आज धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी रुचि बनी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक आयोजन हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आप सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेंगे। मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा।

मूलांक-2
मूलांक-2

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नई उपलब्धियां मिल सकती हैं। व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-3
मूलांक-3

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही मिलेंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक-4
मूलांक-4

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। व्यय की अधिकता रहेगी। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-5
मूलांक-5

आज आपका दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें। व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे, लेकिन जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। किसी को भी उधार देने से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-6
मूलांक-6

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में सावधानी बरतें। जोखिमभरे मामलों में निर्णय फिलहाल टाल दें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ न करें। मन में तरह तरह के विचार आएंगे। मानसिक भटकाव की स्थिति बन सकती है। व्यापार में पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी बरतें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें।

मूलांक-7
मूलांक-7

आज आपकी मुलाकात महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है। पुराने दोस्तों या रिश्तेदारों से भी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। संतान पक्ष से शुभ समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर सामने आएंगे। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

मूलांक-8
मूलांक-8

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, विरोधी भी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य कर लें। गले के रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मूलांक-9
मूलांक-9

आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। नई जिम्मेदारियां सौंपी जा सकती हैं। व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aapki ankrashi numerology horoscope of 3rd september 2018