DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: 18 जुलाई को क्या कहते हैं आपके सितारे

जानें 18 जुलाई को क्या कहते हैं आपके सितारे
जानें 18 जुलाई को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: 18 जुलाई को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना राशिफल

मेष
मेष

धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

वृष
वृष

मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मिथुन
मिथुन

माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। परन्तु मानसिक चिन्ताएं बढ़ेंगी। आत्मसंयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी बढ़ सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कर्क
कर्क

मन अशान्त रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं. राघवेन्द्र शर्मा)

सिंह
सिंह

मन में शान्ति व प्रसन्नता के भाव रहेंगे। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कन्या
कन्या

घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

तुला
तुला

भाई-बहनों के सहयोग से किसी पैतृक व्यवसाय का विस्तार हो सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान को कष्ट रहेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

वृश्चिक
वृश्चिक

नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

धनु
धनु

अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मकर
मकर

स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मित्रों के साथ यात्रा देशाटन का कार्यक्रम बन सकता है। यात्रा कष्टदायक रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कुंभ
कुंभ

मानसिक परेशानियों में कुछ कमी आएगी। लेकिन अपनी भावनाओं पर नियन्त्रण रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा। (पं. राघवेन्द्र शर्मा)

मीन
मीन

मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। (पं. राघवेन्द्र शर्मा)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aaj ka rashiphal: know What your Stars do say on 18th July