DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: क्या कहते हैं 18 मई को आपके सितारे

जानें क्या कहते हैं 18 मई को आपके सितारे
जानें क्या कहते हैं 18 मई को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 18 मई को आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना भविष्यफल

मेष
मेष

आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

वृष
वृष

वाणी में सौम्यता रहेगी। कला व संगीत के प्रति रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मिथुन
मिथुन

मानसिक चिन्ताओं में कमी आ सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कर्क
कर्क

आत्मविश्वास में कमी आयेगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

सिंह
सिंह

आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगें, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।रहन-सहन कष्टमय रहेगा। (पं. राघवेन्द्र शर्मा)

कन्या
कन्या

आय में कमी तो आयेगी, परन्तु जीवनयापन के लिए आय होती रहेगी। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त कार्य मिल सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

तुला
तुला

कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। (पं. राघवेन्द्र शर्मा)

वृश्चिक
वृश्चिक

आत्मसंयत रहें। व्यवहार कुशलता में कमी आ सकती है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

धनु
धनु

नौकरी में आफसर से मतभेद बढ़ सकते हैं। परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से अलगाव हो सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मकर
मकर

आत्मसंयत रहें। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। परिवार के साथ यात्रा देशाटन के लिए जा सकते हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कुंभ
कुंभ

मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मीन
मीन

भाई-बहनों का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। नौकरी में किसी विशेष यात्रा के योग बन रहे हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aaj ka rashiphal horoscope of 18 may 2018