DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: 9 नवंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे

9 नवंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें राशिफल

 

मेष: स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं।

वृष: क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन: मन अशान्त रहेगा। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव भी हो सकता है।

कर्क: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। पिता के सुख में कमी आयेगी। संचित धन में कमी आयेगी।

सिंह: आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या: आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। कार्यक्षेत्र में परेशानी आ सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

तुला अपनी भावनाओं को वश में रखें। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है।

धनु: मन अशान्त रहेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

मकर: मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

कुंभ: जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

मीन: धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। किसी धार्मिक स्थान के निर्माण में सहयोग कर सकते हैं।मित्रों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aaj ka Rashifal horoscope of 9th november 2018