DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: 10 नवंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे

जानें 10 नवंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें राशिफल

मेष : परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। धैर्यशीलता में कमी आयेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं।

वृष : माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। 

मिथुन : स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। माता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

कर्क : शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में कुछ विरोध के बावजूद तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

सिंह : आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। अनियोजित खर्च में वृद्धि होगी।

कन्या : कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। बातचीत में संयत रहें।

तुला : आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।

वृश्चिक : शैक्षिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। माता से धन प्राप्ति हो सकती है।

धनु : नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर जाना हो सकता है। कार्यक्षेत्र में परिक्षेत्र अधिक रहेगा।

मकर : वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कारोबार का विस्तार हो सकता है।

कुंभ : क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मसंयत रहें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। खर्च बढ़ेंगें।

मीन : बातचीत से संयत रहें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aaj ka Rashifal horoscope of 10 november 2018