ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyaaj ka Rashifal horoscope for 20 january 2019

राशिफल: 20 जनवरी को क्या कहते हैं आपके सितारे, देखें वीडियो

राशिफल: 20 जनवरी 2019 को क्या कहते हैं आपके सितारे मेष - घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे।  वृष...

राशिफल: 20 जनवरी को क्या कहते हैं आपके सितारे, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 07:49 AM
ऐप पर पढ़ें

राशिफल: 20 जनवरी 2019 को क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष - घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे। 

वृष -आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परन्तु सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

मिथुन - क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

 

कर्क -आत्माविश्वास में कमी आयेगी। स्वभाव में चिड़चिडापन हो सकता है। धर्म-कर्म में रूचि रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।


सिंह - मन अशान्त रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

कन्या -धैर्यशीलता में कमी आयेगी। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला - स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। कारोबार में वृद्धि के अवसर मिल सकते हैं।

वृश्चिक - आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी।

धनु - मानसिक शान्ति तो रहेगी। लेकिन आलस्य की अधिकता भी रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

मकर -मन अशान्त रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 

कुंभ -नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। परन्तु बातचीत में संयत रहें।


मीन - परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें