ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology3 planets in Jupiter zodiac sign the fortunes of these zodiac signs will change will you get benefit

Guru की राशि में 3 ग्रहों का मेला, पलटेगा इन राशियों का भाग्य, क्या होगा लाभ?

Gochar in May: वृषभ राशि में 3 ग्रहों की युति से त्रिग्रही योग बनेगा। 3 बड़े ग्रहों के डेरा डालने से कुछ राशियों को अचानक धन-लाभ होगा तो कुछ को प्रमोशन भी मिल सकता है। क्या आप हैं लिस्ट में शामिल?

Guru की राशि में 3 ग्रहों का मेला, पलटेगा इन राशियों का भाग्य, क्या होगा लाभ?
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Feb 2024 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

Transit 2024, Gochar: ज्योतिष विद्या में 9 ग्रहों का वर्णन है, जिनकी चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है। मई के महीने में 3 बड़े ग्रहों की चाल बदलेगी। परिणाम स्वरूप कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। देव गुरु बृहस्पति की राशि में बुध, शुक्र और सूर्य की युति बनने जा रही है। मई के महीने में शुक्र, बुध और सूर्य वृषभ राशि में गोचर करने वाले हैं। वृषभ राशि में 3 ग्रहों की युति से त्रिग्रही योग का निर्माण होगा। इसलिए आइए जानते हैं वृषभ राशि में त्रिग्रही योग बनने से किन राशि के जातकों की किस्मत पलट सकती है-

कुंभ राशि में शनि-मंगल विराजेंगे साथ, 3 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

मिथुन राशि 
गुरु की राशि वृषभ में तीन ग्रहों के पैर जमाने से मिथुन राशि वालों को खूब लाभ मिलेगा। कर्म भाव में त्रीग्रही योग के निर्माण से कारोबारियों को प्रॉफिटेबल डील हासिल हो सकती है। इस दौरान व्यापार की स्थिति भी बढ़िया रहने वाली है। धन का आगमन होगा। नए नौकरी तलाशने वालों को अच्छी खबर मिल सकती है। 

कुंभ राशि 
कुंभ राशि वालों आपके लिए शुक्र, बुध और सूर्य का मई गोचर शानदार रहेगा। ग्रहों के शुभ प्रभाव से हर काम में सफलता हासिल होगी। धन भाव में गोचर होने से आपकी फाइनेंशियल सिचूऐशन पहले से काफी सुधर जाएगी। रुका हुआ धन भी वापस मिल सकता है। 

8 फरवरी से रहेगा इन राशियों का बुरा हाल, जब बुध होंगे अस्त

वृषभ राशि 
बुध, शुक्र और सूर्य की युति वृषभ वालों को बम्पर फायदा देने वाली है। इनकम बढ़ने की संभावना है। करियर में अटके काम रफ्तार पकड़ेंगे। प्रेम जीवन में रोमांस का आनंद उठायेंगे। इन्वेस्टमेंट के तौर भी समय अच्छा माना जा रहा है। सेहत पर थोड़ा ध्यान दीजिएगा। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें