ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology2 zodiac signs including Aries will remain wealthy the movement of Venus will make them rich

मेष समेत 2 राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र की चाल बना देगी धनवान

Venus Transit 2024: 6 मार्च तक शुक्र मकर राशि में ही विराजमान रहने वाले हैं। मकर राशि में शुक्र के गोचर से कुछ राशियों को बम्पर लाभ मिल सकता है।

मेष समेत 2 राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र की चाल बना देगी धनवान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 15 Feb 2024 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit, Gochar 2024: सुख-समृद्धि के कारक शुक्र इस वक्त मकर राशि में विराजमान हैं। शुक्र की चाल विशेष महत्व रखती है, जो अगले महीने बदलने वाली है। 12 फरवरी के दिन शुक्र ने मकर राशि में गोचर किया था। अब शुक्र अगला राशि परिवर्तन कुंभ राशि में करेंगे। 6 मार्च तक शुक्र मकर राशि में ही रहने वाले हैं। मकर राशि में शुक्र का गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ माना जा रहा है। इसलिए आइए जानते हैं की शुक्र के मकर राशि में विराजमान रहने से किन राशियों की किस्मत चमक सकती है-

30 साल बाद शनि-सूर्य विराजे साथ, 1 महीने तक इन राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ

कर्क राशि
शुक्र का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। सुख-शांति से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। अपने लवर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं। इंकम बढ़ाने के लिए आपको नए सोर्स मिल सकते हैं। नई जॉब मिलने की भी संभावना है।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए शुक्र की बदलती चाल लाभकारी साबित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको इन्वेस्ट करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है, जो प्रॉफिटेबल भी साबित होगी। यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। फाइनेंशियल तौर पर प्रॉफिट में रहेंगे। लाइफ में रोमांस रहेगा। पूजा-पाठ में आपका खूब मन लगेगा। 

कुंभ, मेष, तुला और कन्या वालें वैलेंटाइन डे पर जरूर करें ये उपाय, खूब बढ़ेगा रोमांस

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहेगी। लाइफ में रोमांस और अट्रैक्शन बना रहेगा। छोटी-मोटी ट्रिप पर भी जाने की संभावना है। करियर में आपको नए टास्क मिल सकते हैं। प्रोफेशनली और फाइनेंशली आप स्टेबल रहने वाले हैं।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें