ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology2 zodiac signs including Aries will get tremendous benefits when Venus changes its course on 12th February

मेष समेत 2 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, 12 फरवरी को जब शुक्र बदलेंगे अपनी चाल

Venus Transit 2024: फरवरी में शुक्र की चाल बदलेगी, जो अभी धनु राशि में विराजमान हैं। शुक्र का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों को पॉजिटिव न्यूज दे सकता है।

मेष समेत 2 राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, 12 फरवरी को जब शुक्र बदलेंगे अपनी चाल
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit 2024: शुक्र प्रेम, लग्जरी और समृद्धि के कारक माने जाते हैं, जिनका गोचर खास होता है। शुक्र के शुभ होने पर व्यक्ति को धन से जुड़ी दिक्कतें ज्यादा नहीं सताती हैं। फरवरी में शुक्र की चाल बदलेगी, जो अभी धनु राशि में विराजमान हैं। फरवरी 12 को सुबह के वक्त शुक्र ग्रह मकर राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र ग्रह के इस गोचर से कुछ राशियों को लाभ होने वाला है तो कुछ को सावधानी भी बरतनी पड़ सकती है। आइए जानते हैं कि शुक्र का ये राशि परिवर्तन किन राशि वालों पर धन की वर्षा कर सकता है-

फरवरी से शुरू होगा इन राशियों का लकी टाइम, 4 बड़े ग्रह देंगे लाभ ही लाभ

कर्क राशि
शुक्र के मकर राशि में प्रवेश करने से कर्क राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो सकता है। पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है। जीवन में पॉजिटिविटी बनी रहेगी। शुक्र के शुभ प्रभाव से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। यात्रा में लाभ होगा। स्वास्थ्य भी पहले से बेहतर रहेगा। इनवेस्टमेंट से अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है। 

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए शुक्र का ये राशि परिवर्तन बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। कारोबारियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। नई जॉब मिलने के योग हैं। धन का आगमन होगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। व्यापारियों, कला, मीडिया और फिल्म लाइन से जुड़े लोगों के लिए समय शुभ रहेगा।

बुध-सूर्य मिलकर मचाएंगे धमाल, ये राशियां हो जाएंगी मालामाल

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को शुक्र के राशि परिवर्तन से फायदा हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। वैवाहिक जीवन में रोमांस बना रहेगा। काफी कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे। सिंगल लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। पार्टनरशिप में भी लाभ मिलने की संभावना है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें