ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology19 march 2018 ka rashiphal or todays horoscope

राशिफल : क्या कहते हैं 19 मार्च को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 19 मार्च को आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना...

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Mar 2018 07:21 AM

जानें क्या कहते हैं 19 मार्च को आपके सितारे

जानें क्या कहते हैं 19 मार्च को आपके सितारे1 / 13

राशिफल : क्या कहते हैं 19 मार्च को आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना...

मेष

मेष2 / 13

मन अशांत रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। आय में व्‍यवधान आ सकते हैं। किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष

वृष3 / 13

नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। इच्‍छा विरुद्ध कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती हैं।परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मिथुन

मिथुन4 / 13

मानसिक शांति रहेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्‍वादु खानपान में रुचि रहेगी। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क

कर्क5 / 13

आत्‍मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। संतान को कष्‍ट होगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

सिंह

सिंह6 / 13

मानसिक शांति रहेगी। दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की स्‍थिति रहेगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या

कन्या7 / 13

धैर्यशीलता में कमी आएगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। माता-पिता का सहयेाग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

तुला

तुला8 / 13

वाणी में सौम्‍यता रहेगी। लेकिन आत्मसंयत भी रहें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृश्चिक

वृश्चिक9 / 13

आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

धनु

धनु10 / 13

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। उच्‍च शिक्षा या शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मकर

मकर11 / 13

आलस्य की अधिकता रहेगी। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। धार्मिक एवं शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ

कुंभ12 / 13

मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी। भौतिक सुखों का विस्तार होगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन

मीन13 / 13

मन अशांत रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)