18 october se 17 november tak tula rashi me surya sirf teen rashiyon ko labh ke aasar - Rashiparivartan : 18 अक्टूबर से 17 नंवबर तक तुला राशि में सूर्य, सिर्फ तीन राशियों को लाभ के आसार DA Image
19 नबम्बर, 2019|6:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Rashiparivartan : 18 अक्टूबर से 17 नंवबर तक तुला राशि में सूर्य, सिर्फ तीन राशियों को लाभ के आसार

rashiparivartan

1 / 2rashiparivartan

2 / 2zodiac change of sun

PreviousNext

दुनिया में ऊर्जा का संचार करने वाला और ज्योतिषशास्त्र में आत्मा का कारक सूर्य 18 अक्टूबर से 17 नंवबर की नीच की राशि तुला में रहेंगे। इस दौरान सभी 12 राशियों के जातकों का जीवन प्रभावति रहेगा। सूर्य का नीच के होने के कारण ज्यादातर राशियों के जातकों के लिए अच्छा समय नहीं है। यहां दी गई राशियों के अलावा बाकी राशियों के लोगों को ज्यादा सावधानी और सजगता से चलने की जरूरत है। यहां दी तीन राशियों के लोगों को इस दौरान अच्छा समय देखने को मिलेगा। तुला शुक्र की राशि है और शुक्र का सूर्य का दुष्मन माना जाता है। ऐसे में सूर्य नीच राशि में होना शुभ फलदायी नहीं है, इसके बावजूद भी वृषभ, मिथुन और धनु राशियों के लोगों की राह में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

 

इन तीन राशियों को ही होगा लाभ->

वृषभ राशि-सूर्य के इस राशि परिवर्तन से अच्छी आय बनी रहेगी लेकिन बचत में कमी होगी। नई वस्तुओं की खरीदारी के योग हैं लेकिन वाहन के उपयोग में बेहद सावधान रहें।

मिथुन राशि- पंचम नीच का सूर्य लाभकारी होगा, लेकिन परिवार में प्रभुत्व कम हो सकता है। विवादों से दूर रहें।

धनु राशि-राशिपरिवर्तन के कारण सूर्य थोड़ी राहत प्रदान करने वाला है। साझेदारों से लाभ होगा , लेकिन विवादों में भी पड़ सकते हैं।

 

सावधानी से कदम बढ़ाएं इन राशियों के लोग-
मेष राशि, कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि, मकर राशि, कुंभ राशि और मीन राशि के जातक 17 नंवबर तक सावधानी पूर्वक ही कोई कदम बढ़ाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:18 october se 17 november tak tula rashi me surya sirf teen rashiyon ko labh ke aasar