ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology18 october se 17 november tak tula rashi me surya sirf teen rashiyon ko labh ke aasar

Rashiparivartan : 18 अक्टूबर से 17 नंवबर तक तुला राशि में सूर्य, सिर्फ तीन राशियों को लाभ के आसार

दुनिया में ऊर्जा का संचार करने वाला और ज्योतिषशास्त्र में आत्मा का कारक सूर्य 18 अक्टूबर से 17 नंवबर की नीच की राशि तुला में रहेंगे। इस दौरान सभी 12 राशियों के जातकों का जीवन प्रभावति रहेगा। सूर्य का...

rashiparivartan
1/ 2rashiparivartan
zodiac change of sun
2/ 2zodiac change of sun
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Oct 2019 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया में ऊर्जा का संचार करने वाला और ज्योतिषशास्त्र में आत्मा का कारक सूर्य 18 अक्टूबर से 17 नंवबर की नीच की राशि तुला में रहेंगे। इस दौरान सभी 12 राशियों के जातकों का जीवन प्रभावति रहेगा। सूर्य का नीच के होने के कारण ज्यादातर राशियों के जातकों के लिए अच्छा समय नहीं है। यहां दी गई राशियों के अलावा बाकी राशियों के लोगों को ज्यादा सावधानी और सजगता से चलने की जरूरत है। यहां दी तीन राशियों के लोगों को इस दौरान अच्छा समय देखने को मिलेगा। तुला शुक्र की राशि है और शुक्र का सूर्य का दुष्मन माना जाता है। ऐसे में सूर्य नीच राशि में होना शुभ फलदायी नहीं है, इसके बावजूद भी वृषभ, मिथुन और धनु राशियों के लोगों की राह में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

 

इन तीन राशियों को ही होगा लाभ->

वृषभ राशि-सूर्य के इस राशि परिवर्तन से अच्छी आय बनी रहेगी लेकिन बचत में कमी होगी। नई वस्तुओं की खरीदारी के योग हैं लेकिन वाहन के उपयोग में बेहद सावधान रहें।

मिथुन राशि- पंचम नीच का सूर्य लाभकारी होगा, लेकिन परिवार में प्रभुत्व कम हो सकता है। विवादों से दूर रहें।

धनु राशि-राशिपरिवर्तन के कारण सूर्य थोड़ी राहत प्रदान करने वाला है। साझेदारों से लाभ होगा , लेकिन विवादों में भी पड़ सकते हैं।

 

सावधानी से कदम बढ़ाएं इन राशियों के लोग-
मेष राशि, कर्क राशि, सिंह राशि, कन्या राशि, तुला राशि, वृश्चिक राशि, मकर राशि, कुंभ राशि और मीन राशि के जातक 17 नंवबर तक सावधानी पूर्वक ही कोई कदम बढ़ाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें