ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology SpiritualIf you are in danger of going to work then this remedy

नौकरी जाने का खतरा है तो करिए यह उपाय

नौकरी जाने का खतरा हो या फिर ट्रांसफर का तो पांच ग्राम डली वाला सुरमा लें। उसे किसी वीरान जगह गाड दें। ध्‍यान रहे कि जिस औजार से आपने जमीन खोदी है उस औजार को वापिस न लाएं। उसे वहीं फेंक दें।...

नौकरी जाने का खतरा है तो करिए यह उपाय
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठSat, 24 Mar 2018 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें
  • नौकरी जाने का खतरा हो या फिर ट्रांसफर का तो पांच ग्राम डली वाला सुरमा लें। उसे किसी वीरान जगह गाड दें। ध्‍यान रहे कि जिस औजार से आपने जमीन खोदी है उस औजार को वापिस न लाएं। उसे वहीं फेंक दें। सुरमा डली वाला हो और एक ही डली लगभग पाचं ग्राम की हो। एक से ज्यादा डलियां नहीं होनी चाहिए।
  • कारोबार में नुकसान हो रहा हो या कार्यक्षेत्र में झगडा हो रहा हो तो अपने वज़न के बराबर कच्चा कोयला लेकर जल में प्रवाह कर दें। अवश्य लाभ होगा।
  • मुकदमें में विजय पाने के लिए थोडे़ से चावल लेकर कोर्ट या कचहरी में जाएं और उन चावलों को कचहरी में कहीं पर फेंक दें। जिस कमरे में आपका मुकदमा चल रहा हो उसके बाहर फेंकें तो ज्यादा अच्छा है। लेकिन याद रहे आपको चावल ले जाते या कोर्ट में फेंकते समय कोई देखे नहीं वरना लाभ नहीं होगा। यह उपाय आपको बिना किसी को पता लगे करना होगा।
  • आप जो भी धन मेहनत से कमाते हैं और उससे ज्यादा खर्च हो रहा हो तो पता लगाएं कि आपके घर में कोई नल लीक न करता हो। यानी पानी टप-टप टपकता न हो। आग पर रखा दूध या चाय उबलकर बाहर नहीं निकलना चाहिए। वरना आमदनी से ज्यादा खर्च होने की सम्भावना रह्ती है।
  • रोज हनुमान जी का पूजन करे और हनुमान चालीसा का पाठ करें। प्रत्येक शनिवार को शनि को तेल चढाएं। अपनी पहनी हुई एक जोड़ी चप्पल किसी गरीब को एक बार दान करें। इससे मानसिक परेशानियां खत्‍म होंगी।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें