Hindi Newsधर्म न्यूज़Shukra Rashi Parivartan 2024 Rashifal July Venus Transit in Cancer Horoscope Dhanwan Rashiya

जुलाई में चंद्रमा की राशि में आएंगे शुक्र, इन 5 राशियों का शुरू होगा गोल्डन पीरियड

  • Shukra Rashi Parivartan 2024 July: शुक्र जुलाई में कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के कर्क राशि में आने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरु हो सकते हैं। जानें इन राशियों के बारे में-

Saumya Tiwari नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 20 June 2024 06:20 AM
हमें फॉलो करें

सुख-संपदा, प्रेम और खुशी के प्रतीक शुक्र ने 12 जून को 6:15 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश किया था। शुक्र आगामी 7 जुलाई 2024 तक मिथुन राशि में रहेंगे और फिर चंद्रमा के आधिपत्य वाली राशि कर्क में गोचर कर जाएंगे। शुक्र के कर्क राशि में आने से कई राशियां विशेष रूप से लाभ प्राप्त करेंगी। जानें शुक्र गोचर से किन राशियों को होगा लाभ-

मेष राशि- शुक्र गोचर के प्रभाव से आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग मिलेगा। आपके रोमांटिक रिश्तों में सुधार आएगा और पहले से तनावपूर्ण मामले सुलझने लगेंगे। साझेदारी में व्यापार करने वाले जातकों को लाभ मिलेगा। आपके परिवार में खुशियां बनी रहेंगी और आपको अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा।

वृषभ राशि- शुक्र गोचर के प्रभाव से व्यापार करने वालों के लिए लाभदायक अवसर सामने आ रहे हैं। वित्तीय प्रयासों में सफलता आपका इंतजार कर रही है। आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। इस अवधि में आप धन कमाने में सफल रहेंगे और धन भी कर पाएंगे। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को तरक्की मिलने की संभावना है।

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों को शुक्र गोचर से भरपूर लभ होगा। आपको मानसिक राहत का अनुभव होगा। आपके करियर में तरक्की आपकी बुद्धिमत्ता और समझदारी से होगी। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के बीच बेहतरीन तालमेल के साथ प्यार बढ़ेगा। आपकी आय में वृद्धि होगी और आप बेहतर भौतिक सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे।

सिंह राशि- शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करने से सिंह राशि के जातकों को लाभ होगा। वित्तीय लाभ मिलने की संभावनाएं हैं। नौकरीपेशा लोगों के करियर में बदलाव आ सकता है, वहीं व्यापारियों को मुनाफे की उम्मीद रह सकती है। संतान के संबंध में पॉजिटिव समाचार मिलने की संभावना है और भाई-बहनों और साथियों से सहयोग मिलने की उम्मीद है।

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि का अनुभव होगा। वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए प्रयास बढ़ाने की आवश्यकता हो सकती है। आपको आरामदायक और सुख-सुविधाओं भरा जीवन बिताने का मौका मिलेगा। हालांकि इस अवधि में मां की सेहत का ध्यान रखना जरूरी है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

सालों बाद राहु की शनि के नक्षत्र में एंट्री, इन राशियों के लोग हो जाएं सतर्क

शनि की राशि कुंभ की होती हैं ये विशेषताएं, जानें कब मिलेगी साढ़ेसाती से मुक्त

ऐप पर पढ़ें