Hindi Newsधर्म न्यूज़Saturn Horoscope Rashifal Shani 2 zodiac signs including Aquarius Life will be like king after 60 days

कुंभ समेत 2 राशियों का जीवन राजा के समान, 60 दिन बाद से शुरू Shani की शुभ दृष्टि

  • Saturn Horoscope Rashifal Shani : कुछ ही दिनों में शनि गुरु के नक्षत्र के प्रथम पद में गोचर करने जा रहे हैं। शनि के नक्षत्र परिवर्तन करने से कुछ राशियों की किस्मत सोने की तरह चमक सकती है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 June 2024 01:07 AM
हमें फॉलो करें

Saturn Horoscope Rashifal Shani : शनि का नक्षत्र गोचर समय-समय पर होता रहता है। शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं। आने वाले 59 दिनों तक शनि पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के द्वितीय पद में ही गोचर करेंगे, जिसके स्वामी गुरु हैं। अगस्त के महीने में शनि उलटी चाल चलते हुए पूर्व भाद्रपद प्रथम पद में प्रवेश करने जा रहे हैं। शनि की चाल शुभ हो तो भाग्य का भरपूर साथ मिलता है और जीवन खुशियों के भर जाता है। शनि अगला नक्षत्र परिवर्तन 18 अगस्त को गुरु के नक्षत्र में करेंगे। आइए जानते हैं शनि का नक्षत्र परिवर्तन किन राशियों का भाग्य चमकाने वाला है-

वृश्चिक राशि

शनि के नक्षत्र परिवर्तन करने से वृश्चिक राशि के लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए शनि का यह नक्षत्र परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए शनि का गोचर शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे। व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

बुध प्रदोष व्रत पर राशि अनुसार करें ये उपाय, बढ़ेगा सुख-सौभाग्य

ऐप पर पढ़ें