Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 23-29 June 2024 future predictions

धनु साप्ताहिक राशिफल: आने वाले 7 दिनों में पैसों से भरी रहेगी जेब, लव-करियर भी रहेंगे बढ़िया

  • Sagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal : राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों कbadhiyan जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 June 2024 07:28 PM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल : आने वाले सात दिन बदलावों से भरपूर रहने वाले हैं। चुनौतियों और अवसरों का सामना करने के लिए तैयार रहें। ये सप्ताह पर्सनल और पेशेवर क्षेत्र में बहुत कुछ हासिल करने के लिए शुभ है। रोमांस एक आश्चर्यजनक मोड़ ले सकता है, जबकि काम पर आपका एक्सपीरियंस और सूझ-बूझ आपको प्रॉफिट की ओर ले जा सकते हैं।

लव लाइफ: इस सप्ताह यूनवर्स आपकी लव लाइफ में नई एनर्जी लाने वाला है। सिंगल धनु राशि वालों को सबसे अनेक्सपेक्टेड जगहों में अपना स्पेशल व्यक्ति मिल सकता है। जबकि रिलेशन में रहने वाले लोग खुली बातचीत के माध्यम से अपने संबंध को और अधिक मजबूत बना पाएंगे। रिलेशनशिप की चमक को बढ़ाने के लिए अपने पार्टनर को अचानक डेट या किसी हॉलिडे प्लान से सरप्राइज करें। कुंजी अपनी कमजोरी को स्वीकार करना और डीसीजन लेते वक्त अपनी दिल की फीलिंग को ध्यान रखना ही है।

करियर राशिफल: आपकी वर्तमान सिचूऐशन से पता चलता है कि टीमवर्क स्ट्रेस और जीत दोनों का सोर्स हो सकता है। पेशेवर चुनौतियों अपका इंतजार कर रही है। अपने सहकर्मियों के दृष्टिकोण के प्रति अलर्ट रहें और टकराव के बजाय सहयोग का लक्ष्य रखें। अगर आप बदलाव को अपनाने के लिए तैयार हैं तो पुरस्कार भी जल्द ही मिलेंगे। हमेशा बड़े सपने देखने की आपकी क्षमता आपको किसी भी मुश्किल घड़ी को पार करने और मैनेजमेंट को प्रभावित करने में मदद करेगी। किसी प्रोजेक्ट को लीडर के तौर पर संभालने का अनेक्सपेक्टेड मौका मिल सकता है।

हेल्थ राशिफल: इस वीक आपकी एनर्जी के स्तर में उतार-चढ़ाव हो सकता है, जिससे शारीरिक और मानसिक सेहत के प्रति बैलेंस्ड दृष्टिकोण की जरूरत रहेगी। अपने शरीर के संकेतों को इग्नोर न करें। ध्यान या योग को डेली रूटीन में शामिल करना आपकी सेहत को काफी हद तक बेहतर बना सकता है। इससे आपको तनाव को अधिक प्रभावी ढंग से मैनेज करने में भी हेल्प मिलेगी। खासकर अगर आप हाल ही में बहुत ज्यादा काम कर रहे हैं। जब जरूरत हो तो आराम करें।न्यूट्रीशन भी हेल्दी रहने के लिए जरूरी है।

फाइनेंशियल लाइफ: ये 7 दिन पैसों के मामलों में धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव साबित हो सकते हैं। नए प्रोजेक्ट, डील या पार्ट्नर्शिप के साथ सावधानी से चलना आवश्यक है। पिछले इन्वेस्टमेंट या नए अवसरों के माध्यम से अप्रत्याशित प्रॉफिट आपकी फाइनेंशियल कंडीशन को बेहतर बना सकता है। अचानक मिलने वाला धन आपको अधिक खर्च करने के लिए मोटिवेट कर सकता है। इसलिए किसी जरूरी चीज के लिए बचत करने पर ध्यान दें। फाइनेंशियल प्लान और स्ट्रैटिजी बनाना साथ ही किसी विश्वसनीय सलाहकार से बात करना आपके लिए लंबे समय में लाभकारी रहेगा। महत्वपूर्ण डीसीजन लेने से पहले अपना होमवर्क जरूर करें।

ऐप पर पढ़ें