Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलVirgo Horoscope today Kanya Rashi ka Rashifal 18 june 2024 Daily future predictions

Virgo Horoscope, कन्या राशिफल 18 जून :पैसा आज आपके दरवाजे पर दस्तक देगा, आपके पास प्लानिंग होनी चाहिए

Virgo Horoscope today Kanya Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह छठी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कन्या मानी जाती है।

Anuradha Pandey नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 June 2024 02:19 PM
हमें फॉलो करें

आप इस समय किसी भी चीज से लाइफ में नहीं डरते। कोशिश करें कि लवलाइफ में बहस करने से बचें। अपनी डाइट पर कंट्रोल रखें, आपकी हेल्थ नॉर्मल है। आज ऑफिस पॉलिटिक्स में भी बिल्कुल भी पड़ें और गंभीर मनी मैटर्स पर फैसला न लें। आपकी फाइनेंशियल स्टेट्स अच्छा है।

कन्या लव राशिफल

आपकी रिलेशनशिप को बेहतर करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी, इसलिए ज्यादा समय अपने पार्टनर को दें, उनके साथ जितना रहेंगे, आप दोनों का रिश्ता अच्छा होगा। कुछ कन्या राशि वालों को पुराना प्यार मिल सकता है। इसलिए इससे दूर रहें, लेकिन इससे आपके वर्तमान रिश्ते पर असर नहीं होगा। ऑफिस रोमांस सुनने में अच्छा लगता है, लेकिन रिअल लाइ्फ में यह खतरनाक है।  सिंगल तुला राशि के लोगों को आज प्रपोजल मिल सकता है

कन्या करियर राशिफल

आज कन्या राशि वालों को क्रूशियल प्रोफेशनल डिसिजन लेने होंगे, आपको जॉब स्विच करना और आज रिजाइन देना दोनों शामिल हो सकते हैं, इसलिए कोशिश करें कि इन पर फैसला लेते समय थो़ा ध्यान दें। जॉब पोर्टल पर अपनी सीवी भी अपडेट कर सकते हैं। आपके लिए जल्द ही इंटरव्यू कॉल आ सकत है। आईटी, हेल्थकेयर, मैकेनिकल, बैंकिंग और ऑटोमेशन पेशेवरों को विदेश में नौकरी के मौके मिलेंगे। शैक्षणिक, कानूनी प्रोफेशनल्स का आज बिजी शेड्यूल रहेगा। कुछ कन्या राशि वाले होंगे

कन्या धन राशिफल आज

आज पैसा आपके दरवाजे पर दस्तक देगा,फिल प्लानिंग तैयार रखें। इस बात पर ध्यान दें कि आपका व्यय है, आय से अधिक न हो।आय के आधार पर और ऐशो आरमा की चीजों पर बड़ी रकम खर्च न करें। इसके बजाय,बुरे समय के लिए बचत करने के बारे में सोचें। कुछ कन्या राशि वाले स्टॉक में सफल होंगे। भाई-बहनों के साथ आप आर्थिक विवाद भी सुलझा लेंगे। छात्रों को भुगतान करने के लिए फाइनेंस होगी ।

कन्या स्वास्थ्य राशिफल आज

स्वास्थ्य के मामले में आप भाग्यशाली हैं, कोई बड़ी चिकित्सीय समस्या नहीं है। खाने के मामले में अलर्ट रहें और अच्छी डाइट लें और खूब पानी पियें। कन्या राशि की महिलाओं में स्त्री रोग संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं जिसका असर कार्यालय पर पड़ सकता है। जिन लोगों को मूत्र संक्रमण, किडनी की बीमारी, या मौखिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं उन्हें परामर्श लेने की आवश्यकता होगी।

ऐप पर पढ़ें