Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलSun Transit cancer Surya Rashi Parivartan gochar kark rashi shani yog horoscope rashifal

Surya Rashi Parivartan: सूर्य और शनि अगले वीक में करेंगे हलचल, षडाष्टक योग, सूर्य गोचर, इन राशियों की लाइफ बदलेगा

Surya Rashi Parivartan सूर्यदेव अभी मिथुन राशि में चल रहे हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में सूर्यदेव राशि बदल रहे हैं। सूर्यदेव अब 16 जुलाई से मिथुन से निकलकर कर्क राशि में जाएंगे। सूर्यदेव का कर्क राशि में जाना कईराशियों के लिए लाभ के योग बनाएगा।

Anuradha Pandey नई दिल्ली लाइव हिंदुस्तानWed, 10 July 2024 04:41 PM
हमें फॉलो करें

सूर्यदेव अभी मिथुन राशि में चल रहे हैं, लेकिन कुछ ही दिनों में सूर्यदेव राशि बदल रहे हैं। सूर्यदेव अब 16 जुलाई से मिथुन से निकलकर कर्क राशि में जाएंगे। सूर्यदेव का कर्क राशि में जाना कईराशियों के लिए लाभ के योग बनाएगा। आपको बता दें कि सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य का कर्क राशि में गोचर 16 जुलाई 2024 को रात 11:08 बजे होगा। सूर्य ऊर्जा का मुख्य स्रोत है । इस परिवर्तन की खास बात यह है कि  इस दौरान सूर्य और शनि मिलकर षडाष्टक योग बना रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत अशुभ योग माना जाता है। दरअसल शनि अभी कुंभ राशि में हैं, और ये दोनों अब छठें और आठवें भाग आ जाएंगे। इससे षडाष्टक योग बन रहा है जो कईराशियों के लिए परेशानी भी करेगा। फिलहाल यहां हम बता रहे हैं, विभिन्न राशियों पर सूर्यदेव औरशनि देव के योग और सूर्यगोचर के प्रभाव के बारे में

कर्क में सूर्य का गोचर वृषभ राशिवालों के लिए वरदान की तरह हो सकता है। लेकिन षडाष्टक योग होने के कारण कुछ लोगों की चिताएं बढ़ सकती हैं। सोसाएटी में आपका सम्मान होगा। इस प्रकार कर्क राशि वालों की एनर्जी बढ़ेंगी और गुस्से में कमी आएगी।

इसके अलावा तुला और कन्या राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। इन राशि के लोगों की आमदनी डबल हो सकती है, लेकिन सेहत को लेकर आपको थोड़ा ध्यान रखना होगा। 16 जुलाई से 16 अगस्त जब सूर्य अपनी सिंह राशि में जाएंगे, तो आपके लिए अच्छा होगा।

इसके अलावा कुंभ और मीन राशि के लोगों के लिए भी समय बहुत बदलाव लेकर आ रहा है। आपको चीजों को अच्छे से समझने की जरूरत है। पैसों के मामले में थोड़ा अलर्ट रहें।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

ऐप पर पढ़ें