DA Image
31 मार्च, 2021|5:03|IST

अगली स्टोरी

Vrish Rashifal 2021: नौकरी में तरक्की , धन प्राप्ति के योग, जानें वृषभ वालों के लिए क्या-क्या खुशखबरी लेकर आ रहा है साल 2021

किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। वर्ष के प्रारंभ में परिवार की समस्याएं भी हो सकती हैं। चिकित्सीय खर्च अधिक हो सकते हैं। 22 फरवरी से जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा परंतु धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर भी मिलेंगे।

Rashi Parivartan 2020: 24 दिसंबर को मंगल का राशि परिवर्तन, जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भविष्यफल

नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परंतु 15 सितंबर के बाद कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। 19 अक्तूबर के बाद शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे। 21 नवंबर के उपरांत किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। आय वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं।
उपाय-
1. घर में और पूजा-पाठ में चंदन की सुगंध की धूप या अगरबत्ती उपयोग में लाएं। चंदन का इत्र नहाने के पानी में डालकर नहाएं।
2. शनिवार के दिन लोटे में जल भरकर उसमें चुटकीभर काले तिल तथा दो बूंद सरसों का तेल डालकर शिवलिंग पर जल की धार बनाकर जल अर्पित करें।
3. बृहस्पतिवार के दिन किसी मंदिर में पांच केले के पौधे लगाएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taurus Horoscope 2021 Know about Vrishabh promotion in jobs sum of wealth know what is goodnews for Taurus is coming in New Year 2021