ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology RashifalRashifal 2020 Kanya rashifal virgo zodiac be ready for job changes in the new year income status will improve read here year 2020 astrological prediction

Rashifal 2020 Video: कन्या राशि वाले नए साल में नौकरी में परिवर्तन के लिए तैयार रहें, आय की स्थिति में सुधार होगा

Rashifal 2020: कन्या-(23 अगस्त-23 सितम्बर)। वर्ष के प्रारम्भ के कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु यथानुरूप परिश्रम की फल प्राप्ति संदिग्ध रहेगी। 25 जनवरी से मानसिक शान्ति तो रहेगी,...

Rashifal 2020 Video: कन्या राशि वाले नए साल में नौकरी में परिवर्तन के लिए तैयार रहें,  आय की स्थिति में सुधार होगा
पं राघवेंद्र शर्मा,नई दिल्लीFri, 03 Jan 2020 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

Rashifal 2020: कन्या-(23 अगस्त-23 सितम्बर)। वर्ष के प्रारम्भ के कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु यथानुरूप परिश्रम की फल प्राप्ति संदिग्ध रहेगी। 25 जनवरी से मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी करने वालों को वर्तमान नौकरी में परिवर्तन के लिए तैयार रहना होगा। परिवार से दूर भी जाना हो सकता है।

05 मई के बाद कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य सम्बन्धी समस्याओं से भी दो-चार होना पड़ सकता है। 30 मार्च के उपरान्त शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। 24 अक्टूबर के बाद नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं।

उपाय-1:प्रत्येक बुधवार के दिन गणेश जी के चरणों में दुर्वा घास के ग्यारह कपोल पानी से धोकर चढ़ाया करें। 2:प्रत्येक रविवार को यथाशक्ति गेहूं का दान किया करें या गाय को खिलाया करें। 3:मंगलवार के दिन शाम को हनुमान जी के चरणों में लाल कपड़े में बांधकर गुड़ चढ़ाया करें। 

Rashifal 2020: कर्क राशि वालों को मार्च में मिलेगी नौकरी में तरक्की, नवंबर से भौतिक सुखों में होगी वृद्धि

Rashifal 2020: सिंह राशि के लोगों को वर्ष के शुरू में हो सकता है सम्पत्ति या भवन का लाभ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें