DA Image
3 मार्च, 2021|8:07|IST

अगली स्टोरी

Kark Rashifal 2021: अगले साल 22 अक्तूबर के बाद नए घर के योग और 21 नवंबर के बाद नौकरी में तरक्की, जानें नया साल लाने वाला है क्या खुशखबरी

वर्ष के प्रारंभ में आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें। ‘क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा’ की मनः स्थिति रहेगी। पांच जनवरी से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। 15 जनवरी से धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करते रहें। 28 जनवरी के उपरांत वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं। छह अप्रैल से शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

Rashi Parivartan 2020: 24 दिसंबर को मंगल का राशि परिवर्तन, जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा आपका भविष्यफल

12 अक्तूबर के बाद ही स्थिति में सुधार होगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। 22 अक्तूबर के बाद भवन सुख की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। 21 नवंबर के बाद नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार तथा आय में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।
उपाय-
1. प्रतिदिन प्रातः स्नान करके तांबे के लोटे में जल भरकर उसमें थोड़े से चावल, चीनी व रोली डालकर जल सूर्य भगवान को अर्पित करें।
2. शनिवार के दिन पानी में दूध चुटकी भर काले मिला तथा थोड़ी सी चीनी डालकर सूर्योदय से पूर्व पीपल के वृक्ष की जड़ में चढ़ाएं।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cancer Horoscope 2021 Know about Kark Rashfial After October 22 next year new house yog and after 21 November job promotion know what is going to bring new year 2021