Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलsaturn retrograd 2024 29 june career finances horoscope

29 जून के बाद शनि कुंभ राशि में वक्री, जुलाई 2025 तक इस राशि का गोल्डन पीरियड

  • शनि वक्री 2024-शनि 29 जून को कुंभ राशि में आकर वक्री हो रहे हैं। शनि का इस सीजन में यह दूसरा बदलाव है। जून 30 जून रविवार को 12:35 बजे शनि वक्री होने वाले हैं।

Anuradha Pandey नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Tue, 25 June 2024 03:24 PM
हमें फॉलो करें

शनि 29 जून को कुंभ राशि में आकर वक्री हो रहे हैं। शनि का इस सीजन में यह दूसरा बदलाव है। जून 30 जून रविवार को 12:35 बजे शनि वक्री होने वाले हैं। इसके बाद शनि 2024 में ही नवंबर में मार्गी होंगे, लेकिन वक्री होने में इन्हें अभी एक साल से ज्यादा का समय लगेगा। यही नहीं शनि अब अगली बार जब वक्री होंगे, तो राशि भी बदल ली। शनि अब साल 2025 में मीन राशि में रहकर वक्री होंगे। शनि 2025 में वक्री होंगे। वैदिक एस्ट्रोलॉजी के अनुसार जब शनि वक्री होते हैं, तो शनि काली छाया वाले ग्रहों को अपना प्रभाव का दायरा बढ़ाने का समय मिल जाता है। आइए जानते हैं कुंभ राशि में मार्गी होने के बाद जब शनि वक्री होंगे तो किन राशियों पर असर होगा-

कन्या राशि वालों को प्रोफेशनल लाइफ में वक्री शनि अलग ही एक्सपीरियंस कराएंगे, इसलिए आपको अपने करियर के गोल्स के लिए प्लानिंग कर लेनी चाहिए। बिजनेस वालों के लिए प्रोसेस शुरू करने के लिए सही समय है।

वृश्चिक राशि वालों के लिए समय अच्छा है। कोशिश करें कि जॉब चेंज करें, क्योंकि आपकी वर्तमान जॉब में आपके लिए दिक्कतें होंगी।

आप अपनी तरक्की में कुछ हद तक कठिनाई या असंतोष का अनुभव कर सकते हैं। इस समय आपको अपने काम की क्वालिटी के बारे में न सोचें, केवल रिजल्ट आपको तुरंत मिल सकता है। अपने पैसों को लेकर सावधान रहें। रुका हुआ धन मिलने में देरी हो सकती है।

मिथुन राशि -आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपकी जेब से पैसा खत्म हो रहा है या आपको अप्रत्याशित खर्चों का सामना करना पड़ रहा है। खर्च करने में थोड़ा कंजूस बनें और अपनी खर्च करने की आदतों पर जोबारा सोचें।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

 

 

ऐप पर पढ़ें