Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलsaptahik rashifal : weekly horoscope 24 to 30 june 2024 saptahik rashifal lucky zodiac sign after shani vakri

वीकली भविष्यवाणी 24 -30 जून 2024 :शनि के वक्री होने से पहले इस वीक इन राशि वालों की चारों उंगलियां घी में

saptahik rashifal : शनि की यह महत्वपूर्ण परिस्थिति के कारण आने वाले वीक में कई राशियों के समीकरण बदलेंगे, इसलिए आने वाला वीक बहुत हलचल वाला होगा। इस वीक कुछ राशियां भाग्य का साथ पाएंगी तो कुछ राशियों के लिए दिक्कतें भी होंगी।

Anuradha Pandey नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Mon, 24 June 2024 07:49 AM
हमें फॉलो करें

29 जून को शनि वक्री होने वाले हैं। शनि की यह महत्वपूर्ण परिस्थिति के कारण आने वाले वीक में कई राशियों के समीकरण बदलेंगे, इसलिए आने वाला वीक बहुत हलचल वाला होगा। इस वीक कुछ राशियां भाग्य का साथ पाएंगी तो कुछ राशियों के लिए दिक्कतें भी होंगी। शनि वक्री होने के बाद सा शनि की साढ़े साती वाली राशियों पर कुछ परेशानियां हो सकती हैं, लेकिन ये शनि के उपाय इसमें लाभ करेंगे। दरअसल शनि के वक्री होने के बाद  कई राशियों के लिए स्थिति थोड़ी बदलेगी। इए जानते हैं 24 जून से 30 जून तक का समय किन राशियों के लिए खास होगा। 29 जून के बाद से शनि कुंभ राशि में होकर ही वक्री होने वाले हैं और फिर साल 2025 में शनि राशि परिवर्तन कर मीन राशि में जाएंगे।

मेष राशि वालों के लिए समय अच्छा होगा। इस वीक फाइनेंशियल आप पहले के मुकाबले काफी स्टेबल हो जाएंगे। आपके सामने निवेश में और बिजनेस के ऐसे मौके आ सकते हैं, जो आपको अच्छा रिटर्न दे जाएंगे। कुल मिलाकर आपकी चारों उंगलियां घी में है।

कन्या राशि वालों के लिए भी अच्छा समय है। प्रोफेशनल लाइफ में आप इतने समय से जो परेशान थे, उसका समाधान हो जाएगा। इनकम के नए सोर्स आपके सामने बन रहे हैं। अगर कहीं बिजनेस करते हैं, तो थोड़ा अलर्ट हो जाएं, क्योंकि इसमें एक बदलाव वाला मोड़ आने वाला है। जो काफी असर दिखाएगा

तुला राशि वालों के लिए भी यह वीक मिक्स बदलाव लेकर आ रहा है। आपकी प्लानिंग ही आपको आगे बढ़ा सकती है, इसलिए कोशिश करें कि अपने खर्चों में लगाम लगाएं और सेविंग्स और निवेश में धन लगाएं, लेकिन इन सभी में रिसर्च करना बहुत जरूरी है।

मीन राशि वालों के लिए आय के नए स्रोत बनेंगे और पैसों की बचत से आपकी फाइनेंशियल स्थिति मजबूत भी होगी। जितनी आप मेहनत करोगे धन की मनचाही आवक बनी रहेगी।

 

ऐप पर पढ़ें