Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलSagittarius Horoscope today dhanu rashifal 18 june 2024 daily future predictions

धनु राशिफल 18 जून: पुराने इन्वेस्टमेंट से मिलेगा अच्छा प्रॉफिट, एक्स गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड से दूरी जरूरी

  • Sagittarius Horoscope Rashifal 18 June 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Dhanu rashifal 18 June
Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 June 2024 12:58 PM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Today, Dhanu Rashifal , धनु राशिफल 18 जून 2024: लव के मामले में आज आपकी ईमानदारी रंग लाएगी और आज आपका पार्टनर आपकी खूब तारीफ करेगा। चुनौतियों के बावजूद, आज आप ऑफिस में अच्छी परफॉर्मेंस दे सकेंगे। धन या स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या परेशानी का कारण नहीं बनेगी।

धनु राशि का आज का राशिफल

लव लाइफ: इगो से जुड़ी छोटी-मोटी समस्याओं के बावजूद, आज आपका प्रेम जीवन अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर को समझने की कोशिश करें। प्रॉब्लम्स के बढ़ने से पहले सॉल्यूशन निकालें। अधिक समय साथ में बिताएं। अपनी लव लाइफ में थोड़ा क्रिएटिविटी बनाने की कोशिश करें। आज आप दोनों मिलकर फ्यूचर प्लानिंग भी कर सकते हैं। अगर आप जल्द शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए चीजें अच्छी सिचुएशन में हैं। माता-पिता की मंजूरी पाने के लिए आज दिन अच्छा है। अपने क्रश से अपनी फिलिंग्स शेयर करें। संभावना है कि आपको रिस्पांस पॉजिटिव ही मिलेगा। मैरिड धनु राशि वालों को एक्स लवर से मेल-जोल नहीं बढ़ाना चाहिए क्योंकि इससे आपका पारिवारिक जीवन खतरे में पड़ सकता है।

करियर राशिफल: वर्कप्लेस पर नई जिम्मेदारियां निभाने के लिए आपको तैयार रहना चाहिए। कुछ जातकों को मल्टीटास्किंग करने की आवश्यकता होगी। लेखक, शिक्षक, शेफ और होटल मैनेजर्स आज काफी प्रॉफिट कमा सकते हैं। स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोगों के साथ-साथ सेल्स पर्सन का आज का दिन बिजी रहेगा। आपकी सबको साथ लेकर चलने की क्षमता टीम मीटिंग में अहम भूमिका निभाएगी। व्यापारी अपने व्यवसाय को नए क्षेत्रों में फैलाने में सक्षम रहेंगे। आप कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं और नई पार्टनरशिप भी कर सकते हैं।

हेल्थ राशिफल: कोई नई बीमारी आपको परेशान नहीं कर सकेगी। जिन लोगों को सांस लेने की समस्या है, उन्हें आज सावधान रहने की जरूरत है। कुछ बच्चों को खेलते समय चोट भी लग सकती है। इसलिए अपना ध्यान रखें। ट्रैवल करने वाली महिलाओं को मेडिकल किट साथ रखनी चाहिए। प्रेगनेंसी में धनु राशि के जातकों को ट्रेन या बस में चढ़ते समय सावधान रहना चाहिए। वायरल बुखार, गले में खराश, पाचन संबंधी छोटी मोटी समस्याएं कुछ लोगों के लिए आज आम रहेगी।

फाइनेंशियल लाइफ: मजबूत फाइनेंशियल स्थिति होने से आज आपको सोच-समझकर पैसों से जुड़े निर्णय लेने में मदद मिलेगी। धनु राशि के कुछ जातकों को पिछले इन्वेस्टमेंट से लाभ मिल सकता है। आप किसी दोस्त या फैमिली मेंबर से जुड़े किसी मौद्रिक विवाद को सुलझा सकते हैं। आप शेयर और सट्टेबाजी के कारोबार में निवेश करने के लिए मोटिवेटेड रहेंगे, लेकिन आज म्यूचुअल फंड को प्राथमिकता देना बुद्धिमानी होगी। दिन का दूसरा भाग वाहन खरीदने के लिए शुभ है।

ऐप पर पढ़ें