Hindi Newsधर्म न्यूज़Rahu Nakshatra Transit will give goodluck and wealth to these zodiac

अगले माह Rahu की बदलेगी चाल, ये राशियां होंगी मालामाल, पैसों से भरी रहेगी तिजोरी

  • Rahu Gochar July 2024 Horoscope : जुलाई माह में मायावी ग्रह राहु नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों पर भी होगा। लेकिन कुछ राशियों को राहु गोचर से बहुत लाभ होगा।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 20 June 2024 06:56 PM
हमें फॉलो करें

Rahu Nakshatra Gochar Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मायावी ग्रह राहु और केतु राशि नहीं बदलेंगे। लेकिन अगले माह जुलाई महीने में राहु ग्रह नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। दृक पंचांग के अनुसार,राहु अभी मीन राशि के गोचर में चल रहे हैं और 8 जुलाई 2024 को सुबह 04 बजकर 11 मिनट पर उत्तर भाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं। राहु के शनि के नक्षत्र या उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में जाने से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। नौकरी-कारोबार में खूब तरक्की करेंगे। मानसिक शांति मिलेगी। सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत करेंगे। आइए जानते हैं राहु के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों का चमकेगा भाग्य...

वृषभ राशिफल : राहु का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आय में वृद्धि के कई अवसर मिलेंगे। इंकम के नए सोर्स बनेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में आने वाली दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। धन का आवक बढ़ेगा। जमीन-जायदाद में वृद्धि होगी। करियर में अपार सफलता हासिल करेंगे। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशि : राहु का नक्षत्र परिवर्तन कन्या राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। नौकरी-व्यवसाय में खूब तरक्की करेंगे। धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे। धन से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। गृह-क्लेश से मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। करियर में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल करेंगे। समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक राशि : राहु का गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए लकी साबित होगी। करियर में खूब तरक्की करेंगे। नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे। बिजनेस में मुनाफा होगा। कार्यस्थल पर सकारात्मक बदलाव आएंगे। मानसिक तनाव से राहत मिलेगा। आर्थिक संपन्नता आएगा। धन, सुख-सौभाग्य में वृद्धि के योग बनेंगे। अचानक से धन लाभ के प्रबव योग बनेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

ऐप पर पढ़ें
Advertisement