Hindi Newsधर्म न्यूज़Rahu nakshatra transit 2024 rashifal shani uttara bhadrapada nakshatra rahu gochar horoscope

शनि के नक्षत्र में आते ही राहु इन राशि वालों की चमकाएंगे किस्मत, 8 जुलाई से शुरू होगा अच्छा समय

  • Rahu nakshatra transit 2024: राहु जुलाई में शनि के नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। शनि के नक्षत्र में राहु के आने से कुछ राशि के जातकों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव होंगे।

Saumya Tiwari नई दिल्ली, एजेंसी/लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 26 June 2024 05:02 AM
हमें फॉलो करें

Rahu nakshatra parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र में राहु को मायावी ग्रह और शनि को ग्रहों का न्यायाधीश माना गया है। शनि और राहु के बीच मित्रता का भाव है। ऐसे में जल्द ही शनि व राहु मिलकर एक रोचक स्थिति बनाएंगे। 8 जुलाई को राहु शनि के उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। राहु का शनि के नक्षत्र में आना कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी रहने वाला है। राहु के नक्षत्र परिवर्तन से इन राशियों को आर्थिक उन्नति व करियर में सफलता मिल सकती है। जानें इन राशियों के बारे में-

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन बहुत ही शुभ रहने वाला है। व्यापारियों के लिए यह अवधि बहुत ही मुनाफे वाली रहने वाली है। नौकरी-पेशा करने वाले जातकों को इस अवधि में तरक्की मिलने की संभावना है। राहु के प्रभाव से भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी संभव है।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए राहु नक्षत्र परिवर्तन शुभ रहेगा। राहु के प्रभाव से आपकी आय में वृद्धि होगी। नौकरी में प्रमोशन की तलाश कर रहे जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे। कुल मिलाकर यह समय आपके लिए अनुकूल रहने वाला है।

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों के लिए राहु नक्षत्र परिवर्तन पॉजिटिव रिजल्ट देगा। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। आपके अधूरे काम पूरे होंगे। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। व्यापारियों के लिए यह अवधि मुनाफे वाली रहने वाली है।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए यह समय गोल्डन पीरियड साबित हो सकता है। इस अवधि में आपको कोई सुखद समाचार मिल सकता है। रोजगार की तलाश कर रहे जातकों के लिए यह अवधि लाभकारी सिद्ध हो सकती है। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कोई सपना पूरा हो सकता है।

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए राहु अच्छी खबर ला सकते हैं। यह समय आपके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। सुखद समाचार की प्राप्ति संभव है। कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना हो सकती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

29 जून से शनि शुरू करेंगे उलटी चाल , ये 3 राशियां होंगी सबसे ज्यादा प्रभावित

कुंभ राशि वालों की सबसे बड़ी ताकत व कमजोरी क्या है? जानें

ऐप पर पढ़ें