DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथों में है रेखाओं का यह योग तो मिलेगी सरकारी नौकरी

अधिकांश लोगों का जीवन में लक्ष्‍य सरकारी नौकरी पाने का जरुर होता है। हाथों में सरकारी नौकरी के लिए विशेष योग होते हैं। ज्‍योतिषी सुखविंदर सिंह के अनुसार जिन लोगों की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ हो और इस पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट की हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं रहती हैं। यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है।

यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है। जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उठा हुआ है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं हैं तो ऐसे लोगों को भी सरकारी नौकरी मिलने की संभावनाएं काफी अधिक रहती हैं। जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत की ओर जाती है, वह भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है। यदि किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो यह भी शुभ संकेत है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। हाथों की ये रेखाएं जीवन में सरकारी नौकरी के लिए योग तय करती हैं।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

ज्ञानी और धार्मिक विचारों वाले होते हैं ऐसे लोग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:This yoga of the lines is in the hands of the government job
Astro Buddy