DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेखाओं का यह योग दिलाता है समाज में मान-सम्‍मान

सरकारी नौकरी पाने के लिए अधिकाशं लोग प्रयासरत रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को खूब मेहनत करने के बावजूद सरकारी नौकरी नहीं मिलती जबकि कुछ थोड़े से प्रयास में ही सरकारी सेवा में चले जाते हैं। पं.दिनेश भारद्वाज के मुताबिक हाथों की रेखाओं में सरकारी योग का होना जरुरी है। यदि रेखाएं सरकारी नौकरी का इशारा कर रही हैं तो सफलता जरुर मिलेगी। लेकिन यदि रेखाओं का ऐसा योग नहीं बनता तो फिर निराशा हाथ लगती है। जानिए सरकारी नौकरी के लिए रेखाओं के लिए कौन सा योग होना चाहिए।
 

  • सूर्य पर्वत अनामिका उंगली की जड़ में होता है। गुरू को भी सरकारी क्षेत्र से लाभ दिलाने वाला ग्रह माना जाता है। जिन लोगों के हाथों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है। साथ ही सूर्य पर्वत से एक सीधी रेखा बिना किसी रूकावट के हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की उम्‍मीद रहती है।  
  • गुरु ग्रह भी सरकारी क्षेत्र में अधिक लाभ कराता है। यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो उसे सरकारी क्षेत्र में किसी उच्च पद मिलना तय है। ऐसे लोगों को समाज में बेहद सम्‍मान मिलता है।
  • यदि किसी जातक की हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत पर जाए तो ऐसे जातकों को सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त होने की संभावना बहुत अधिक होती है उनके जीवन में सरकारी जॉब के योग बहुत तेज होते हैं।
  • जिन लोगों के हाथों में गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी रेखाएं होती हैं तो ऐसे लोगों को भी जीवन में सरकारी नौकरी मिलने के अच्छे मौके मिलते हैं।
  • जिन जातकों की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाए और सूर्य रेखा से मिल जाए तो सरकारी सेवा का योग बताता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

Vastu Shastra: घर के वास्तु दोष दूर करेंगे श्रीगणेश, जानें कैसे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:This yoga of lines brings honor to the society
Astro Buddy