The mark makes the person very restless - व्‍यक्‍ति को बहुत बेचैन बनाता है यह निशान DA Image
17 नबम्बर, 2019|9:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्‍यक्‍ति को बहुत बेचैन बनाता है यह निशान

हथेली में प्रमुख रेखाओं के साथ बहुत से चिह्न भी होते हैं। इसमें नक्षत्र, मछली, त्रिशूल, हाथी प्रमुख हैं। इसी तरह बहुत सी रेखाएं एकसाथ मिलकर जालीनुमा संरचना भी बनाती हैं। हथेली पर बनने वाला ऐसा जालीनुमा निशान सामुद्रिक ज्योतिष की दृष्टि से शुभ नहीं है। यह निशान हथेली पर जहां भी होता है उस स्‍थान से मिलने वाला फल नष्‍ट कर देता है। इस निशान के होने से आपको जीवन में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अगर आपके हाथों में भी यह निशान है तो समझ लिये आपको जीवन में बेहद कठिनाइयों का सामना करना होगा। हस्त रेखा विज्ञान में ऐसा माना जाता है कि अगर यह निशान अपोलो पर्वत पर हो सफलता बहुत मुश्‍किल से मिलती है।

हस्‍तरेखा विशेषज्ञ आचार्य दिनेश भारद्वाज के मुताबिक अगर यह निशान गुरू पर्वत पर हो तो यह आपको घमंडी बनाता है। इस व्‍यक्‍ति अपने आप को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने वाला और अहंकारी होता है। यदि जाल का निशान सूर्य पर्वत पर है कि ऐसे लोग झूठी प्रतिष्ठा के लिए दिखावा करते हैं और मूर्खतापूर्ण काम करने से बाज नहीं आते।

चन्द्र पर्वत पर जालीनुमा निशान आपको अंदर से व्याकुल, अस्‍थिर और बेचैन बनाता है। जिन लोगों के हाथों में शुक्र पर्वत पर जालीनुमा निशान होता है वे प्‍यार में दीवानगी की हद पा कर जाते हैं। शनि पर्वत पर यह निशान होने से व्‍यक्‍ति को शारीरिक रूप से अस्‍वस्‍थ और कमजोर बनाता है। इससे व्‍यक्‍ति जीवन में दुखी भी रहता है।

 (इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

 

जिंदगी को जुआ समझते हैं ऐसी उंगली वाले लोग

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The mark makes the person very restless