DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धनवान और भग्‍यशाली होते हैं ऐसे लोग

हस्‍तरेखा विज्ञान के जरिए हथेली पर बनी विभिन्‍न रेखाओं और निशानों से किसी व्यक्ति की आयु, शिक्षा, रोजगार, विवाह, धन दौलत और संतान सुख के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है। हथेलियों पर कई ऐसे निशान और रेखाएं मिलती हैं जिन्हें ज्‍योतिषीय दृष्‍टि से बहुत ही शुभ माना जाता है। इन्हीं रेखाओं में से है एक सूर्य रेखा होती है। सूर्य रेखा हथेली पर अनामिका अंगुली के नीचे होती है। ज्‍योतिषीय विज्ञान में इसे सूर्य पर्वत के नाम से भी कहा जाता है।

यदि सूर्य रेखा के साथ मष्तिष्क रेखा भी बनी हो तो यह काफी शुक्ष व फलदायी माना जाता है। ऐसे लोग धनवान और भाग्यशाली होते हैं। ऐसे जातक सभी कार्यों में सफलता प्राप्त करते हैं। अगर किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत पर सूर्य रेखा पूरी तरह से न बने तो व्यक्ति को किसी काम में सफलता बहुत ही देर से मिलती है। हथेली पर दो सीधी सूर्य रेखाओं का बनना बहुत ही शुभ माना जाता है। जिस जातकों के हथेली में यह बनाता है उसके पास धन, वैभव और मान- सम्मान की कोई कमी नहीं रहती। ऐसा व्यक्तियों को किस्मत का बहुत अच्छा साथ मिलता है।सूर्य रेखा पर अगर त्रिभुज या रथ जैसा शुभ चिन्ह बना हो तो वह व्यक्ति अपने क्षेत्र की बुलंदियों पर रहता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

पर्युषण 2019: आत्मसाधना का पर्व है पर्युषण महापर्व

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Such people become rich and lucky
Astro Buddy